Bobby Deol: बॉबी देओल का डेब्यू था काफी निराशाजनक, शूटिंग के बीच निर्देशक ने छोड़ दी थी फिल्म…करना पड़ा था काफी दिक्कतों का सामना

Bobby Deol

Bobby Deol: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार बॉबी देओल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इन दिनों एक्टर अपनी हालिया रिलीज सुपरहिट फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता जा जश्न मना रहे हैं। हालांकि बॉबी देओल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत फिल्म ‘बरसात’ से की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने बताया कि उनका डेब्यू कितना मुश्किल रहा था। उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर ने शूटिंग के बीच फिल्म छोड़ दी थी, जिसके बाद दूसरे निर्देशक द्वारा फिल्म पूरी हुई और फिल्म की स्क्रिप्ट और किरदारों में लगातार हो रहे बदलावों से बॉबी काफी परेशान हुए।

शेखर कपूर ने बीच में ही छोड़ दी थी ‘बरसात’ की शूटिंग

आपको बता दें हाल ही में बॉबी देओल ने अपनी डेब्यू फिल्म के दौरान की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने बताया कि, “मैंने फिल्म की शूटिंग बहुत पहले ही शुरू कर दी थी और शेखर कपूर इसके निर्देशक थे। हमने फिल्म के लिए 27 दिनों तक शूटिंग की। फिर उन्हें हॉलीवुड से बैंडिट क्वीन बनाने का ऑफर मिला। शेखर ने कहा कि मैं बैंडिट क्वीन करूंगा और बरसात करने के लिए वापस आऊंगा, लेकिन मेरे पिता ने उनसे कहा कि वह इसमें देरी नहीं करना चाहते।”

‘बरसात’ के लिए दूसरे निर्देशक को किया गया था हायर

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग को बीच में रोक देने से बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र काफी नाराज हुए थे और उन्होंने शेखर से कहा था, “तुम अपनी फिल्म करो, मैं किसी और को ढूंढ लूंगा। मुझे लगता है कि राजकुमार संतोषी मेरी फिल्म निर्देशित करने का इंतजार कर रहे थे। मैं इसके लिए भाग्यशाली रहा।”

ये भी पढ़े: Salman-Shahrukh : जब कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में हाथापाई तक उतर गए थे सलमान और शाहरुख, कैट और गौरी खान को पड़ा था रोकना

नए निर्देशक के साथ काम करना Bobby Deol के लिए था बेहद मुश्किल

बता दें कि बॉबी ने आगे बताया कि, “नए निदेशक के बोर्ड में आने के बाद बदलाव निराशाजनक थे, जब मेरी फिल्म रिलीज हुई तब मैं 26 साल का था। मैंने जब शूटिंग शुरू की तो मैं 22 साल का था। शेखर के जाने के बाद मुझे शूटिंग दोबारा शुरू होने के लिए करीब एक साल तक इंतजार करना पड़ा। फिर भी इसे बनाने में दो साल लग गए। स्क्रिप्ट बदलती रही। स्क्रिप्ट में बदलावों के अनुसार अलग-अलग किरदारों की जरूरतों के अनुरूप ढलने के लिए मैंने दौड़ना, ड्रम बजाना, बाइक चलाना और अन्य चीजें सीखीं। यह निराशाजनक था।”

इस फिल्म ने नजर आएंगे Bobby Deol

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Bobby Deol की फिल्म ‘बरसात’ बॉक्स ऑफिस पर काफी बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में बॉबी के साथ ट्विंकल खन्ना ने अहम किरदार निभाया था। वहीं बॉबी देओल की वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अगली बार तमिल फिल्म कंगुवा में नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में बॉबी के अलावा सुर्या और दिशा पटानी भी हैं।

Exit mobile version