Animal : एनिमल की सक्सेस पर बॉबी देओल ने किया रिएक्ट, बोलें- ‘अभी भी सपनें में जी रहा हूं’

Animal

Animal

Animal : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है। संदीप रेड्डी वांगा की इस वॉयलेंट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं फिल्म में रणबीर के साथ-साथ बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। बॉबी देओल का स्वैग, एक्शन हर किसी का दिल जीत लिया है। बॉबी की एंट्री का सॉन्ग तो वायरल ही हो गया है। अब फिल्म की सक्सेस पर बॉबी ने रिएक्ट किया है।

एनिमल की सक्सेस पर बॉबी ने किया रिएक्ट

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरन उन्होंने एनिमल की सक्सेस को लेकर लोगों का आभार व्यक्त किया। बॉबी ने बताया की वो बहुत खुश हैं और भगवान के शुक्रगुजार हैं। बॉबी ने सक्सेस पर रिएक्ट करते हुए कहा- अब क्या बोलू मैं। मैं अभी भी सपने में जी रहा हूं।

ये बहुत खूबसूरत है। लोगों से मुझे ढेर सारा प्यार मिल रहा है। भगवान बहुत दयालु है। मैं हमेशा से कहता हूं मेहनत करो और अपना बेस्ट दो। बॉबी देओल को एनिमल के बाद फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। हाल ही में एक फीमेल फैन ने बॉबी को चॉकलेट का बॉक्स दिया। वो बॉबी से मिलकर इतनी खुश हो गईं कि उन्होंने एक्टर के हाथ पर किस भी किया।

एनिमाल मे की धमाकेदार कमाई

गौरतलब है कि फिल्म ‘एनिमल’ पहली दिसंबर को रिलीज हुई। इसमें रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम रोल में हैं। फिल्म बाप-बेटे की संवेदनशील कहानी पर आधारित है।

‘एनिमल’ घेरलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। अब तक इसका कलेक्शन 537.33 करोड़ रुपये हो चुका है।

Exit mobile version