Animal : एनिमल में अपने किरदार को लेकर बॉबी देओल ने किया बड़ा खुलासा, बोले- ‘विलेन नहीं रोमांटिक है अबरार हक’

Animal

Animal : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर काफी लंबे समय से अपनी फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं 1 दिसंबर 2023 ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

फिल्म को दर्शकों से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला है। संदीप रेड्डी वांगा की इस वॉयलेंट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं फिल्म में रणबीर के साथ-साथ बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने बॉबी देओल के किरदार को लेकर गजब का हाइप क्रिएट किया था। फिल्म में विलेन का किरदार निभाने के बावजूद बॉबी ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से हर किसी को काफी इंप्रेस किया है। वहीं बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में अपने रोल के बारे में खुलकर बात की हैं।

फिल्म में अपने किरदार को बताया रोमांटिक

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान बॉबी देओल ने कहा, “मैंने अपने किरदार को एक विलेन के रूप में नहीं सोचा था। मैंने अपने किरदार को एक बच्चे के रूप में देखा था जो अपने दादा को आत्महत्या करते देखकर सदमे में चला जाता है, इसलिए उसकी आवाज चली गई। वह अपने दादा की मौत का बदला लेने की कसम खाता है।

वह बहुत फैमिली ओरिएंटेड है।” बॉबी ने बताया कि ने ‘एनिमल’ में उनका किरदार भी रोमांटिक है। यह उल्लेख करते हुए कि ‘अबरार हक’ अपनी जान दे सकता है और अपने परिवार के लिए किसी की भी जान ले सकता है। बॉबी ने कहा,”वह रोमांटिक भी है, उसकी तीन पत्नियां हैं। वह अपने परिवार के लिए हत्या कर सकता है और मरवा भी सकता है।

इस फिल्म के पात्र.. उनके अंदर का जानवर जाग गया है। वे सभी एनिमल की तरह हैं। इसीलिए वहां हिंसा है।” बॉबी ने आगे कहा, “यह एक फैमिली ड्रामा है, एक बाप-बेटे की स्टोरी है, और फैमिली ओरिएंटेड रिलेशनशिप पर है। यह एक समाज में क्या होता है इसका रिफ्लेक्शन है। यकीनन, इस तरह का एक्शन विजुअली क्रिएट किया गया है ताकि लोग इसमें इंटरेस्ट लें लेकिन उस तरह का एक्शन, वह हमारे समाज में तरह-तरह की हिंसा मौजूद है।”

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही एनिमल की रफतार

आपको बता दें कि बॉबी ने आगे कहा, “यह एक फैमिली ड्रामा है, एक बाप-बेटे की स्टोरी है, और फैमिली ओरिएंटेड रिलेशनशिप पर है। यह एक समाज में क्या होता है इसका रिफ्लेक्शन है। यकीनन, इस तरह का एक्शन विजुअली क्रिएट किया गया है ताकि लोग इसमें इंटरेस्ट लें लेकिन उस तरह का एक्शन  है  वैसी हमारे समाज में तरह-तरह की हिंसा मौजूद है।”

बता दें कि ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी बनी हुई है। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी के साथ ये जमकर कमाई भी कर रही है। घरेलू बाजार में ये फिल्म रिलीज के 14 दिनों  में 476.84 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 772.33 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

Exit mobile version