‘ब्लडी डैडी’ नहीं होगी थिएटर में रिलीज, Shahid Kapoor ने बताई वजह, इस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

Bloody Daddy

Shahid Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लडी डैडी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की ये फिल्म 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म  पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि इससे पहले भी शाहिद कपूर की फिल्म फर्जी ओटीटी पर धमाल मचा चुकी हैं। वहीं इस बार फैंस कयास लगा रहे थे कि ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी। वहीं अब इसके ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर एक्टर। ने खुद खुलासा किया है।

ओटीटी पर रिलीज होगी ‘ब्लडी डैडी’

शाहिद कपूर की अपकमिंग ‘ब्लडी डैडी को लेकर फैंस उम्मीद कर रहे थे कि यह फिल्म थिएटर में धमाल मचाने वाली है। हालांकि ऐसा हो नहीं रहा है। अब इस बारे में शाहिद कपूर ने अपनी बात को रखते हुए कहा है कि, ‘जब टीजर रिलीज हुआ तो मैने बहुत सारे कमेंट्स को देखा कि इसे सिनेमाघरों में क्यों नहीं रिलीज कर रहे हैं। भरोसा कीजिए, हम सब टेम्पड थे। हालांकि इस फिल्म को ओटीटी के लिए ही डिजाइन किया गया है।’ अपनी बात को जारी रखते हुए शाहिद कपूर ने आगे कहा कि, ‘आप अपने घर में सुकून के साथ इस मूवी का मजा ले सकते हैं। मैं थिएटर और ओटीटी को एक दूसरे से टकराते हुए नहीं देखता।’

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor: ट्विटर का ब्लू टिक हटने के बाद एलन मस्क पर भड़के शाहिद कपूर, दे डाली खुलेआम धमकी!

इस प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म

वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। शाहिद कपूर की ‘ब्लडी डैडी’ को 9 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा इस प्लेटफॉर्म पर व्यूअर्स बिना किसी चार्ज के मूवी को एंजॉय कर सकते हैं।

फिल्म में शामिल हैं ये सितारें

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्लडी डैडी में शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं शाहिद के अलावा फिल्म में डायना पेंटी, संजय कपूर, अंकुर भाटिया, राजीव खंडेलवाल और रोनित रॉय जैसे सितारों ने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है।

यह भी पढ़ें: Farzi: शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ ने अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड, बनी भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज

Exit mobile version