Black Panther: Wakanda Forever promo: ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा एक बार फिर चमके

Neeraj blog image

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की जर्नी शानदार रही है। आपको याद होगा, टोक्यो ओलंपिक के समय नीरज ने पूरे भारत को खुश होने का मौका दिया था। ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर हम सभी भारतीयों को गौरवान्वित किया था। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही एक और मौका हमें दिया है। हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वाकांडा फॉरएवर’ की जंग में अब नीरज चोपड़ा भी शामिल हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद नीरज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

नीरज एक शानदार ट्रैक एंड फील्ड एथलीट भी हैं। इनका देश के लिए कुछ करने का जुनून लोगों के लिए प्रेरणादाई है। अभी तो इनकी करियर की शुरुआत हुई है। आगे और भी हमें ऐसे ही क्षण दिखाते रहेंगे। आपको बता दें कि नीरज जल्द ही इस सीरीज को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे। मार्वल स्टूडियोज ने भी नीरज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें वह एक शानदार एथलेटिक कॉस्टयूम में एक सीन में भाला फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए नीरज चोपड़ा ने लिखा, खेल हो या जंग का मैदान, जीतेगा वही जिसका निशाना चुकेगा नहीं। कभी देश के लिए कभी खुद के लिए इस बार जेवलिन उठा रहा हूं ब्लैक पैंथर के लिए, 11 नवंबर को एक्शन देखना ना भूलें। 

इसको लेकर नीरज काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि ब्लैक पैंथर एक योद्धा के बारे में है। एक नायक जो अपने लोगों और अपने देश के लिए लड़ने के लिए सब कुछ देने को तैयार है। एक एथलीट के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सबसे बड़ा मौका था और हम अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं और अंत तक लड़ते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि मैं इस सीरीज का हिस्सा बन पाया हूं और ब्लैक पैंथर की तरह मुझे उम्मीद है कि मैं दुनिया भर के लोगों को कभी अपने सपने को न छोड़ने के लिए इंस्पायर करूंगा। मार्बल का बहुत बड़ा फैन होने के नाते मैं फिल्में देखने और वाकांडा की नई यात्रा की खोज करने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं। 

Exit mobile version