सिसोदिया के राजधाट जाने को बीजेपी ने बताया ड्रामा, केजरीवाल को भी घेरा

Rajghat blog image 1

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी अब आम आदमी पार्टी पर अब और भी हमलावर हो गई है। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने जिस तरह जुलूस निकालकर निकालकर ड्रामा किया, वह उनकी बैखलाहट का परिणाम है।

राजधाट जाने को बीजेपी ने बताया ड्रामा

उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से केजरीवाल पहले ही सिसोदिया की गिरफ्तारी का राग अलाप रहे है, वो बताता है कि केजरीवाल को पता है कि सिसोदिया ने जो गुनाह किया है, उसमें उनकी गिरफ्तारी निश्चित है। आदेश गुप्ता ने मनीष सिसोदिया के राजघाट जाकर पुष्पांजली अर्पित करने की बात को महज ड्रामा करार देते हुए कहा कि आज एक बार फिर से केजरीवाल सरकार का दोहरा चरित्र सबके सामने आ चुका है। ये वही केजरीवाल और सिसोदिया हैं जिन्हें गांधी जयंती के दिन राष्ट्रपिता की याद तक नहीं आई।

गांधी जयंती को लेकर साधा निशाना

उपराज्यपाल वी. के सक्सेना ने पत्र लिखकर इसकी शिकायत तक की, लेकिन आज जब सीबीआई मनीष सिसोदिया को सिर्फ बुला दी तो उन्हें महात्मा गांधी भी याद आने लगे और पूरे दिल्ली में हाइवोल्टेज ड्रामा भी करने लगे। आदेश गुप्ता ने केजरीवाल और सिसोदिया से सवाल करते हुए कहा कि अगर आपने चोरी नहीं किया है तो इतना ड्रामा करने की क्या जरुरत है। आपको एक भारतीय नागरिक होने के नाते सीबीआई की जांच में सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को डर है कि अब एक-एक करके नई आबकारी नीति में हुए भ्रष्टाचार के सभी परते खुलने के बाद उनके सभी चहेते जेल के सलाखों के पीछे होंगे।

Exit mobile version