MCD ELECTION : भाजपा ने कहा – जो वादा हम करते है उसे पूरा भी करते है

bjp ka ghosna patr

bjp ka ghosna patr

दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं। एमसीडी चुनाव को लेकर तारीखों के ऐलान के बाद  घोषणाओं का भी दौर जारी है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी चुनाव के मद्देनजर अपना वचन पत्र जारी कर दिया है। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, भाजाप सांसद मनोज तिवारी, प्रदेश भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक आशीष सूद व अन्य मौजूद रहे। इस मौके पर आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जहां झुग्गी वही मकान के तहत अपने वायदों को पूरा किया है। केंद्र सरकार ने दिल्ली के झुग्गियों में रहने वाले 3024 झुग्गीवासियों को उनको पक्का मकान देकर ये साबित कर दिया है कि भाजपा खोखले वायदे नहीं करती बल्कि जो कहती है उसे पूरा करके दिखाती है।

 

कहा –  वादा पूरा करते है हम

उन्होंने कहा कि भाजपा एक बार फिर से जो झुग्गीवासी अभी बाकी रह गए हैं उनसे एक वचन पत्र भरवाएगी और उन्हें भी पक्का मकान देने का वायदा करती है और ये काम शुरु हो चुका है चाहे वह कठपुतली कॉलोनी हो या फिर जेलर वाला बाग हो। भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जिस काम का शिलान्यास करते हैं उसका उदघाटन भी वहीं करते हैं। चाहे वह टनल हो, फ्लाइओवर हो, मेट्रो हो, गरीबों के लिए आवास योजना हो या अन्य विकास कार्य हो। इस दौरान वे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधते नजर आए।

 

सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की ओर से 2016 में विधानसभा के अंदर ग्रीन बजट पेश किया गया जिसमें 26 स्मोग टॉवर लगाने के साथ ही कई सारे वायदें दिल्ली की हवा को शुद्ध करने के लिए कही गई लेकिन आज दिल्ली लगातार गैस चैम्बर बना हुआ है और सीएम केजरीवाल की कोरी बातें सबके सामने आ चुकी है। केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली में एक ऐसी सरकार है जिसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हर घर नल से जल योजना को रोक दिया। इसके साथ ही अपने 8 सालों के कार्यकाल में एक भी झुग्गी कॉलोनी या जे जे कलस्टर में आज तक पाइपलाइन नहीं बिछा सकी जिसके कारण झुग्गीवासी बदबूदार और जहरीला पानी पीने को मजबूर है।

Exit mobile version