“देशविरोधी टूलकिट का हिस्सा बन गए हैं राहुल, उनकी भाषा…” कांग्रेस नेता पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का जोरदार प्रहार

jp nadda attack rahul

देश की सियासित इस वक्त काफी गर्म है, दो मुद्दों को लेकर। जिसमें एक है अडानी मुद्दा जिसको लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की जमकर कोशिश कर रहा है। दूसरा है राहुल गांधी के विवादित बयान का मुद्दा, जिसको लेकर बीजेपी कांग्रेस नेता पर ताबड़तोड़ प्रहार कर रही है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि राहुल ने लंदन में जाकर भारत की छवि को खराब किया। इसके लिए वो उनसे माफी की मांग कर रही है।

जेपी नड्डा ने बोला हमला

अब BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda Attack Rahul) सामने आए हैं और उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने राहुल को देशविरोधी टूलकिट का हिस्सा बता दिया। नड्डा ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी देश विरोधी गतिविधियों का हिस्सा बन गई है। जनता के द्वारा बार-बार नकारे जाने के बाद राहुल अब देश विरोधी टूलकिट में शामिल हो गए हैं।

BJP अध्यक्ष बोले कि राहुल को माफी मांगनी चाहिए। आजादी के बाद से भारत के इतिहास में यहां तक के कठिन से कठिन समय में भी भारत के किसी भी नेता ने विदेशी शक्तियों से कभी भारत सरकार के विरुद्ध कार्रवाई करने को नहीं कहा। आजाद भारत के इतिहास में ये बेहद ही गंभीर मसला है।

यह भी पढ़ें: “यहां भारत जोड़ों यात्रा करते हो और लंदन में…”, राहुल गांधी पर हिमंता बिस्वा सरमा ने साधा निशाना

‘इससे ज्यादा शर्मनाक…’

जेपी नड्डा (JP Nadda Attack Rahul) आगे कहते हैं कि राहुल का एक जनता द्वारा निर्वाचत बहुमत वाली सरकार के खिलाफ देश विरोधी बातें कहना भारतीयों का अपमान है। विदेशी धरती पर ये कहना कि भारत में लोकतंत्र समाप्त हो रहा है। यूरोप-अमेरिका को इसमें हस्तेक्षप करना चाहिए, इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है। बीजेपी अध्यक्ष ने पूछा कि इसके पीछे आपका इरादा क्या है? वह ये भी बोले कि भारत विरोधी जॉर्ज सोरेस और राहुल गांधी की भाषा एक समान है। पाकिस्तान और कांग्रेस की भाषा भी एक जैसी है। देश की जनता कांग्रेस के इन मंसूबों को जनता कामयाब नहीं होने देगी। इस पाप के लिए राहुल को माफी मांगनी चाहिए।

राहुल ने दिया था जवाब

एक तरफ जहां राहुल के बयानों को लेकर बीजेपी हमलावर हैं, तो दूसरी ओर बीते दिन गुरुवार को कांग्रेस नेता इस बीच सामने आए थे। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने दावा किया था कि उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा है। राहुल ने कहा कि मुझे भी संसद में बोलने का अधिकार हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे बोलने दिया जाएगा। राहुल ने आगे सरकार को घेरते (Rahul Gandhi Press Conference) हुए ये भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अडानी मुद्दे को लेकर डरे हुए हैं। सरकार अडानी मामले से ध्यान भटकाना चाहती है। ये पूरा तमाशा इसलिए हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi on RSS: “नेहरू ने RSS की देशभक्ति देखकर…” राहुल के मुस्लिम ब्रदरहुड से तुलना पर BJP का जोरदार पलटवार

Exit mobile version