शराबबंदी पर भाजपा ने पूछा सवाल तो भड़ने नीतीश कुमार, खो दिया आपा

bihar cm nitish kumar

bihar cm nitish kumar

बिहार में शराब का मुद्दा हर समय आग की तरह गरम रहता है। यहां बीते कुछ दिनो से जहरीली शराब के सेवन से हो रही मौते के कारण हड़कंप मचा हुआ है। हालकि नीतिश सरकार की छत्रछाया में बिहार शराब मुक्ति के पहाड पर चढ़ रहा है। लेकिन कहीं ना कहीं शराबबंदी के नियमो में कुछ ढिलाई देखी जा रही है। जिस कारण नीतीश सरकार कटघटे में है। बिहार में शराबबंदी के बावजूद बंट रही जहरीली शराब को लेकर विपक्षी पार्टी भाजपा ने जेडियू पर तंज कसना प्रांरभ कर दिया है।

विधानसभा में बरस पड़े नितिश

बुधवार को बिहार विधानसभा में शराबबंदी को लेकर हड़कंप मच गया। इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विपक्ष को कड़ा जवाब देते हुए याद दिलाया कि आपने भी इसका समर्थन किया था और सफल बनाने के लिए शपथ खाई थी। दरअसल, नीतीश कुमार ने राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता के पूछे गए सवालो पर अपना आपा खो दिया। विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब से हुई सात लोगों की मौत के मद्देनजर राज्य सरकार के शराबबंदी पर सवाल उठाया। इसी को लेकर बीजेपी विधायकों ने विधानसभा में जमकर हंगामा किया। विपक्ष को ऐसे हंगामा करता देख नीतीश कुमार गुस्से मे आग बबुला हो गए। इस दौरान सुशासन बाबु ने विपक्ष को कटर जबाव देते हुए कहा कि जब हमारे साथ थे तो शराबबंदी के पक्ष में थे। आज आप लोग उसी पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।

शराब से हुई मौत

बता दें की बिहार के छपरा में एक बार फिर ज़हरीली शराब के कारण सात लोग ने अपनी जान से हाथ धो बैठे। जानकारी के अनुसार मरने वालो की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। बिहार के कई ओर जिलो मे शराब का कहर देखने को मिला है। इन घटनाओं के कारण विपक्ष ने विधानसभा में नितिश की सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया। शराब के सेवन को लेकर बिहार मे रोक होने के बावजूद यहां हो रही घटना चिंता जनक है।

Exit mobile version