पानी की परेशानी को लेकर आप भड़की भाजपा, कहा – भ्रष्टाचार का अड्डा बन गई है दिल्ली जल बोर्ड

bjp vs aap

bjp vs aap

दिल्ली में एमसीडी चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों द्वारा आरोप – पत्यारोप का सिलसिला भी और तेज हो गया है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। आदेश गुप्ता ने कहा है कि सर्दियों में भी दिल्लीवाले पानी की कमी से परेशान हैं और दिल्ली सरकार टीवी से लेकर अख़बारों तक में अपनी झूठी तारीफों में लगी हुई है।

 

पॉश कॉलोनियों का किया जिक्र

उन्होंने कहा कि अब तो हालत ये हो गई है कि दिल्ली की पॉश कॉलोनियों जैसे वसंत कुंज में भी कई कई दिनों तक पानी नहीं आ रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि पिछले 8 सालों में दिल्ली की केजरीवाल ने लोगों को पानी पहुंचाने के लिए कोई काम नहीं किया और दिल्ली की 17 सौ से ज्य़ादा अनॉथराइज कॉलोनियां तो टैंकरों से पानी पीने खरीदने के लिए मज़बूर है। इन कॉलोनियों में सवा करोड़ से ज्य़ादा दिल्लीवाले रहते हैं, साथ ही बहुत सारी कॉलोनियों में दिल्ली सरकार की लापरवाही की वजह से आम लोग गंदा पानी पीने को मज़बूर है। इससे बड़ी संख्या में लोग और बच्चे पेट की बीमारियों से बीमार हो रहे हैं।

 

दिल्ली जल बोर्ड को लेकर कही ये बात

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार लोगों को पीने के साफ पानी देने के लिए कुछ नहीं कर रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सोनिया विहार प्लांट के बाद दिल्ली में पीने के पानी का कोई नया इंतज़ाम नहीं किया गया है, वो भी केजरीवाल से पहली सरकारों ने किया था। केजरावाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पानी के इंतज़ाम की बजाए केजरीवाल सरकार दिल्ली जल बोर्ड को भ्रष्टाचार का अड्डा बना चुकी है।

 

55 हज़ार करोड़ रुपये से ज्य़ादा का कर्ज

आदेश गुप्ता ने कहा कि जल बोर्ड पर लगभग 55 हज़ार करोड़ रुपये से ज्य़ादा का कर्ज है, लेकिन केजरीवाल सरकार इसके ऑडिट की रिपोर्ट पेश कर रही है। उन्होंने कहा कि जहां पूरे देश मे गांव गांव में नरेद्र मोदी सरकार हर घर में पीने का साफ पानी पहुंचा रही है, वहीं दूसरी ओर दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार भ्रष्टाचार के जरिए दिल्ली जल बोर्ड को ही दिवालिया करने जा रही है।

Exit mobile version