भाजपा ने केजरीवाल पर बुजुर्गों का पेंशन जारी न करने का लगाया आरोप

Aadesh Gupta

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार द्वारा बुजुर्गों की पेंशन जारी करने के बयान को झूठा बताया है। आदेश गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल जब भी कोई चुनाव सामने आता है तो इसी तरह की बयानबाजी करते हैं, लेकिन हकीकत ये है कि खुद को दिल्ली का बेटा और हरियाणा का लाल कहने वाले केजरीवाल जनता की सहायता करने की जगह सिर्फ टीवी में नज़र आते हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब चुनाव से पहले भी सीएम केजरीवाल ने पंजाब के बुजुर्गों के लिए पेंशन लागू करने की बात कही थी, लेकिन अभी तक उन्हें कोई लाभ नहीं मिला। भाजपा नेता ने कहा कि अपने आठ सालों के कार्यकाल में अरविंद केजरीवाल ने बुजुर्गों, विधवाओं और दिव्यांगों को मिलने वाली पेंशन को बंद कर दिया और उसके बाद इतनी बेशर्मी के साथ कहते रहते हैं कि उन्होंने अपने कार्यकाल में बुजुर्गों कि पेंशन को दो से तीन गुना कर दिया।

बुजुर्गों को बरगलाने का बीजेपी ने लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि सच तो ये है कि केजरीवाल सरकार ने पिछले पांच सालों में बुजुर्गों को कोई पेंशन नहीं दी। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के गरीब और बुजुर्गो का पेंशन ही एकमात्र सहारा था, लेकिन सीएम केजरीवाल अपनी राजनीतिक महत्वकांक्षा में अंधे हो चुके हैं की उन्हें बुजुर्गों की तकलिफें नहीं दिखाई दे रही है। आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा शुरु से ही इस बात की मांग करती आ रही हैं कि दिल्ली के बुजुर्गों, विधवाओं और विकलांगों को पेंशन दी जाए, लेकिन सीएम केजरीवाल ने सिर्फ खोखले वायदें कर बुजुर्गों को बरगलाने का काम किया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान सबने देखा कि बुजुर्गों और विधवाओं को पेंशन की जब सख्त जरुरत थी, तब मुख्यमंत्री केजरीवाल घर में क्वारंटाइन हो गए थे। आदेश गुप्ता ने सवाल किया की आखिर एमसीडी से रिकॉर्ड लेने के बावजूद भी केजरीवाल सरकार ने जरुरतमंदों को पेंशन क्यों नहीं दी ?

Exit mobile version