Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु ने पहली बार दिखाई बेटी की झलक, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

DEVI

DEVI

Bipasha Basu Daughter: बॉलीवुड एक्टर बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने कुछ समय पहले ही बेटी को जन्म दिया है। अपनी बेटी के वेलकम की खबर उन्होंने जब से सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी तभी से फैंस उनकी बेटी की एक झलक देखने को बेताब हैं। अब कपल ने फैंस के इस इंतजार को खत्म करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर पोस्ट की है।

एक्ट्रेस ने शेयर की बेटी की तस्वीर

हाल ही में एकट्रेस ने अपनी बेटी देवी की पहली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। शेयर किए गए तस्वीर में एक्ट्रेस और उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में करण ने अपनी बेटी को गोद में ले रखा है और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि शेयर किए गए तस्वीर में उन्होंने अपनी बेटी के फेस को एक हार्ट स्टीकर से छुपा दिया है।

एक्ट्रेस ने बेटी के नाम लिखा स्पेशल नोट

एक्ट्रेस ने बेटी की ये पहली झलक शेयर करने के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ लिखा, ‘एक स्वीट बेबी एंजल बनाने के लिए हमारी रेसिपी। आप (करण) का चौथाई कप,मेरा चौथाई कप,मां के आशीर्वाद और प्यार का आधा कप,जादू और कमाल के साथ,इंद्रधनुष सार की 3 बूंदें, एंजल डस्ट, यूनिकॉर्न वाले स्पार्कल  और सभी चीजें दिव्य,मसाला: स्वाद के अनुसार क्यूटनेस और स्वादिष्टता।‘

फैंस हुए देवी पर फिदा

एक्ट्रेस की बेटी की यह पहली झलक सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। पोस्ट के कमेंट बॉक्स में यूजर्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘हमारी देवी मिठाई से भी मीठी है।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अडोरेबल’।‘ इसके अलावा कई और फैंस देवी के क्यूटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे।

 

Exit mobile version