बिहार: पटना में लगातार अपराध दर बढ़ने से सनसनी! घर से निकलते ही शुरू हुई फायरिंग

patna murder case

Patna murder case: बिहार की राजधानी पटना में अपराध दर लगातार बढ़ रहा है। दरअसल, पटना में अपराधियों ने लगातार दूसरे दिन हत्या की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पटना सिटी में बुधवार को हुई हत्या के बाद गुरुवार को दानापुर के विजयनगर में अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। गोली सीधा व्यक्ति के सिर में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान रुकनपुरा निवासी रंजन सिंह के रूप में हुई है। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है।

बेटी की हत्या से जुड़ा है सारा मामला  

घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी पश्चिम राजेश कुमार व रूपसपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ में जुट गई। सिटी एसपी राजेश कुमार के मुताबिक मृतक की पहचान रुकनपुरा निवासी रंजन सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रंजन सिंह को उनकी बेटी के ससुर अभयानंद सिंह ने फोन करके बाहर बुलाया था। लेकिन घर से बाहर निकलते ही अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी। रंजन सिंह को दो गोलियां मारी गई, जिसमें से एक गोली उनकी खोपड़ी में जा लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया है। फिलहाल पुलिस इस स्थिति का जायजा ले रही है।

यह भी पढ़े- ग्वालियर: रेप पीड़िता ने जहर खाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में खोली पुलिस की पोल

मरने से पहले रंजन सिंह ने बेटे को कही ये बात

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला उनकी बेटी की दिल्ली नोएडा में हुई मौत से भी जुड़ा है। दरअसल, रंजन सिंह अपनी बेटी की हत्या के गवाह थे। मृतक के बेटे मुन्ना का दावा है कि उसकी बहन की आठ महीने पहले दिल्ली ले जाते समय हत्या कर दी गई थी और उसके गवाह मेरे पिता रंजन सिंह थे। जिनकी भी आज हत्या कर दी गई। मृतक के बेटे ने आगे बताया कि, गुरुवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाने के बाद उन्होंने हमें सुबह 6.11 बजे फोन किया और बताया कि प्रोफेसर सुमन और पवन समेत दो-तीन लोगों को घेर लिया गया है।

सरेआम मारी गोली

मृतक के बेटे ने बताया कि यह सूचना मिलने के बाद वह अपने पिता से मिलने निकला। इस दौरान रंजन सिंह को कई फोन भी किए लेकिन उसका कोई जवाब नहीं दिया गया। जिसके बाद वह घर लौट आया, जहां प्रशासन की ओर से एक फोन आया कि उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक के बेटे के मुताबिक हत्या में मेरी बहन की ससुराल पक्ष के सभी लोग शामिल थे।

यह भी पढ़े- Jharkhand crime: पेड़ से टंगा मिला भाजपा नेता का शव, हत्या या आत्महत्या? बना बड़ा सवाल

Exit mobile version