Bihar crime news: डबल मर्डर से दहला गोपालगंज, 4 घंटे में दो हत्याओं से मची सनसनी

Bihar crime news

Bihar Crime News : बिहार के गोपालगंज इलाके में अपराधियों को प्रशासन की कोई डर नहीं है यह साफ हो गया है। दरअसल, बेखौफ अपराधियों ने दो हत्याकांड को खुलेआम अंजाम दिया है। गोपालगंज में पिछले चार घंटे में दो हत्याएं हो चुकी हैं। पहली घटना में बिजली की दुकान में घुसकर दुकानदार की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना बरौली थाना क्षेत्र के कहला विष्णुपुरा बाजार की है। मंझना जिले के परसा गांव निवासी मृतक दुकानदार की पहचान शिवजी प्रसाद के रूप में की गई है।

दिन दहाड़े फायरिंग फिर हत्या

घटना के बाद बाइक सवार अपराधी हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गये, हालांकि हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने पूरे बाजार को बंद कर दिया और पुलिस के खिलाफ सीवान-सरफरा स्टेट हाइवे जाम कर दिया। बताया जा रहा है कि दो बदमाश बाइक पर ग्राहक बनकर दुकान में घुसे और फिर गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया। घटना के बाद दोनों बदमाश उड़ते हुए फरार हो गए। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। सदर एसडीपीओ प्रांजल के मुताबिक क्षेत्र के सभी थानों की पुलिस को सूचित करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हालांकि परिजनों के आक्रोश के चलते पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में नहीं ले पाई।

4 घंटे में दो मर्डर से दहला गोपालगंज

इस घटना से कुछ घंटे पहले भोरे थाना क्षेत्र के चौतरवा टोले में एक महिला की हत्या कर दी गयी थी, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे। मृतक महिला का नाम मरछिया देवी है, जबकि बुरी तरह घायल धनंजय कुमार, श्रीराम सागर, विकास कुमार, सुनैना देवी व बहारन सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। उसके परिजनों के अनुसार पड़ोसियों से जमीन विवाद के दौरान लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर उसे घायल कर दिया गया।  फिलहाल पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर रही है।

Exit mobile version