Bihar Crime: ऑनर किलिंग की घटना से दहला मोतिहारी, प्यार में पड़े नाबालिग कपल की बेरहमी से हत्या और फिर…

bihar murder case

Bihar Crime: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में ऑनर किलिंग की एक घटना सामने आई है। हादसा मंगलवार आधी रात का है, जब नाबालिग लड़के और लड़की की नृशंस हत्या के बाद उनके शवों को जलाया जा रहा था। इसी बीच पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतको की पहचान मुस्कान कुमार और विनीता कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक प्रेम प्रसंग में थे। मामले की जानकारी पंचायत नेता सुनील सहनी ने थानाध्यक्ष को दी सुगौली थाना।

अधजले शवों को पुलिस ने किया बरामद   

सुगौली थाना पुलिस ने सूचना मिलते ही मामले की जांच की। पुलिस टीम डुमरी टोला के पास सिकरहना नदी तट पर पहुंची, जहां दोनों व्यक्तियों के शवों को जलाया जा रहा था। जब आरोपियों ने पुलिस टीम को देखा तो सभी वहां से भाग निकले, पुलिस दोनों शवों के जले हुए अवशेष को कब्जे में लेकर थाने चली गई। पुलिस ने लड़की के पिता यादव लाल पंडित के घर भी दबिश दी, लेकिन लड़की के परिवार के सभी सदस्य घर से फरार थे।

यह भी पढ़ें: UP News: उन्नाव में प्रेमी जोड़े की बेरहमी बाग में लटकते मिले शव, हत्या या आत्महत्या? उठे सवाल

लड़की के परिवार पर पुलिस ने दी दबिश

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मृतक लड़की की मां को हिरासत में ले लिया है। वहीं लड़के की मां ने मृतका के पूरे परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की है। फिलहाल पुलिस दर्ज शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। मुस्कान कुमार की मां मौलेसरी देवी ने बताया कि उनका बेटा गांव में डांस देखने गया था और देर रात तक नहीं लौटा। मुस्कान कुमार के घर ना लौटने पर परेशान परिजनो ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली।

हत्या के साक्ष्य मिटाने के मकसद से जलाया शव

इस क्रम में पुलिस को शव जलाने के संबंध में गुप्त जानकारी मिली थी। जांच करने पहुंची पुलिस ने आधी रात को प्रेमी जोडे के शवों को अधजला पाया। पुलिस ने मामले की खोजबीन की तो पता चला कि लड़के और लड़की दोनों की हत्या कर साक्ष्य मिटाने की नीयत से दोनों के शव को आधी रात को गांव के बगल के सिकरहना नदी के किनारे जलाया जा रहा था। दोनों का शव अस्सी प्रतिशत से अधिक जल गया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजने की तैयारी पुलिस कर रही है। पुलिस परिजनों की ओर से आवेदन मिलने का इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़ें: Kerala News: इलाज कर रही महिला डॉक्टर की मरीज ने की चाकू घोंपकर की हत्या, जानें पूरा मामला

Exit mobile version