Bihar crime: तिलक समारोह में चली गोलियां, दसवीं छात्र की मौत, सहम उठा भोजपुर

Bihar crime: crpf jawan son shot dead

Bihar: बिहार के भोजपुर में तिलक की रस्म के दौरान गोली लगने से एक किशोर की मौत हो गई। मंच पर डांसर के साथ नाचने-गाने को लेकर मारपीट के दौरान किसी ने तमंचा निकालकर फायरिंग शुरू कर दी थी। दरअसल, मृतक किशोर अपने भाई के साथ तिलक संस्कार में शामिल होने के लिए गांव आया था। इस दौरान समारोह में फायरिंग होने से अफरा-तफरी मच गई फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

दसवीं का छात्र था मृतक किशोर

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक के गले के पास गोली के निशान मिले हैं। 17 वर्षीय आर्यन कुमार दसवीं क्लास में पढ़ता था। किशोर के पिता CRPF में काम करते हैं। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस स्थिति का जायजा ले रही है। हिरासत में लिए गए कुछ लोगों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है। हालांकि किशोरी के परिजन उस पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

तिलक समारोह में गोली चलने से नाबालिग की मौत

मृत किशोर के बड़े भाई अभय के अनुसार सोमवार की रात भदवार गांव निवासी मुनि लाल यादव के पुत्र गुड्डू का तिलक समारोह था। इस समारोह में लड़की वाले आरा के जमीरा गांव से आए थे। तिलक की रस्म में आर्यन भी अपने बड़े भाई के साथ गया था। तिलक लगाने और भोजन करने के बाद सभी नाच-गा रहे थे। इसी बीच रात 11 बजे नर्तकी के साथ डांस करने और मंच पर नोट फेंकने को लेकर हुए विवाद में कुछ हथियारबंद लोगों ने फायरिंग कर दी। मंच के पास डांस देख रहे आर्यन को गोली मार दी गई। गोली लगते ही आर्यन स्टेज पर गिर पड़ा। हादसा होते ही डांस पंडाल में अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। आर्यन के परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही आर्यन की मौत हो गई। पुलिस ने आर्यन के शव को कब्जे में कर लिया है। फिलहाल इस मामले को लेकर आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े: Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड के चक्कर में शुरू हुआ विवाद मौत पर हुआ खत्म, पुलिस ने 2 नाबालिग समेत 3 दबोचे

सबसे छोटा था आर्यन

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों की पहचान की जा चुकी है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दिए हुए है। वहीं मृतक आर्यन के परिवार वालो का घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि आर्यन दो भाईयों में सबसे छोटा था।

Exit mobile version