Bihar Crime : पानी टंकी की सीढ़ी पर शव लटका देखकर बांका में मचा कोहराम, जमीन विवाद में हत्या का आरोप

bihar banka crime news

Banka Crime : बिहार के बांका से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां बांका जिले के गदल गांव के प्राथमिक विद्यालय मैदान में पीएचईडी के जलमीनार में एक अधेड़ का शव सीढ़ी से लटका मिला। मृतक की पहचान गादल गांव निवासी उमेश यादव के रूप में हुई है।

सीढ़ी से शव लटका देख चौंके ग्रामीण

मामले की जानकारी देते हुए रहवासियों ने बताया कि बुधवार की सुबह कुछ ग्रामीण पशुओं को लेकर बहियार जा रहे थे। इस दौरान उनकी नजर पीएचईडी जल मीनार की लोहे की सीढ़ी से लटके शव पर पड़ी। उन्होंने इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई। वहीं लोगों ने ध्यान से देखा कि मृतक की पीठ पर मिट्टी लगी हुई थी। जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने अधेड़ की हत्या कर शव को सीढ़ी से लटका दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर खुलकर कुछ नहीं कह रही है। माना जा रहा है कि हत्या किसी साजिश के तहत की गई है।

यह भी पढ़े: Samastipur Crime News: साइकिल न देने पर भड़का युवक, कर दी पीट-पीटकर हत्या

जमीन विवाद में हत्या पर आशंका

इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने बड़ा खुलासा किया है। परिजनों ने जमीन विवाद में हत्या का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक करीब दो साल पहले गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों की बैठक हुई थी। इसमें मृतक भी शामिल था। उस समय घटना की जांच करने पहुंचे तत्कालीन सीओ व थानाध्यक्ष के साथ एक पक्ष के लोगों ने मारपीट की और पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस मामले में आधा दर्जन से अधिक संदिग्धों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

Exit mobile version