Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट ने मनीषा को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- ‘घिन आती हैं’

Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान खान की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट ऑडियंस को खूब एंटरटेन भी कर रहे हैं। वहीं शो की कंटेस्टेंट मनीषा रानी निगेटिव बातों के लिए खबरों में छाई हुई हैं, हालांकि वे हमेशा अपने पक्ष में कहती हैं कि वे फेक नहीं हैं, जैसी हैं वैसा ही दिखाती हैं। इसके विपरीत पूजा भट्ट मनीषा को लेकर कहती हैं कि वे फेक हैं और कैमरे और फुटेज के लिए कुछ भी करती हैं। ऐसे में अब तो सलमान खान भी मनीषा को हिदायत देते दिखे। मनीषा रानी कई बार सलमान से इस चीज के लिए डांट खाती दिखी हैं।

मनीषा के लीए पूजा ने कही ये बात

मनीषा की पीठ के पीछे अविनाश, बेबिका, जिया और पूजा बात करते दिखे। जिया शंकर एल्विश यादव की उस कॉन्वर्जेशन के बारे में बात करती दिखी थीं जिसमें वो बेबिका के बारे में गलत बातें बोलते दिखे थे, पास में मनीषा बैठी थीं जिन्होंने एल्विश को इन बातों को करने से रोका नहीं उल्टा वे हंसती नजर आई थीं। ऐसे में जिया इन ही बातों का जिक्र कर रही थीं। इस पर पूजा ने मनीषा के लिए कहा कि- उन्होंने मनीषा को हमेशा ऊपर उठाया और कहा कि वे मासूमियत से करती हैं जो भी करती हैं, जिस दिन उनकी मासूमियत खत्म हो जाएगी सब खत्म हो जाएगा, अब वो हो रहा है। पूजा ने कहा कि मनीषा की मासूमियत खत्म हो गई है. वो लोगों को लड़ाती हैं, आग लगाती हैं। पूजा ने मनीषा के लिए आगे कहा कि ‘घिन आती है।’

पूजा भट्ट पर भड़के फैंस

पूजा की ये बातें सुन कर सोशल मीडिया पर वे ट्रोल होने लगीं। ट्विटर पर लोग पूजा भट्ट पर भड़कते हुए नजर आने लगे। पूजा भट्ट ने मनीषा के लिए जो बातें कहीं उनकी क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। ऐसे में कई लोग पूजा भट्ट को हिप्पोक्रेटिक कहने लगे. एक यूजर ने लिखा- बहुत शर्मनाक है कि कैसे पूजा भट्ट लगातार मनीषा के लिए ऐसी बीमार बातें बोलती ही जा रही है, रुक ही नहीं रही हैं। तो किसी ने कहा कि पूजा भट्ट को घर से बाहर निकाल देना चाहिए।

Exit mobile version