Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट के स्मोकिंग रूम से बाहर सिगरेट पीने पर भड़के बिग बॉस, लगाई फटकार

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

 

Bigg Boss Punishes All Contestants: टीवी का वन ऑफ द मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) आए दिन किसी न किसी विवादों से घिरा ही रहता है। हाल ही में कलर्स टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें प्रियंका और अर्चना के बीच लड़ाई देखने को मिली। दर्शक अभी इस प्रोमो से खुश ही हो रहे थे कि अब हाल ही में कलर्स टीवी ने शो का एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसे देखकर पता लग रहा है कि शो में इस हफ्ते जोरदार हंगामा होने वाला है।

 

बिग बॉस ने लगाई जमकर फटकार

बीते हफ्ते ही वीकेंड के वार में दिखाया गया था कि कंटेस्टेंटस द्वारा स्मोकिंग रूम के बाहर सिगरेट पीने पर सलमान खान (Salman Khan) ने सभी को डांट लगाई थी। भाईजान की फटकार के बाद भी घरवाले नहीं माने और एक बार फिर वहीं हरकत करते पकड़े गए। इस बार बिग बॉस उनकी इस हरकत पर आग बबूला हो गए और सभी घरवालों की क्लास लगा दी। बिग बॉस ने जमकर फटकार लगाते हुए कहा, ‘आप जैसे हीरो हो तो विलेन की जरूरत ही क्या है। मुबारक हो। होना तो आपके एक्सपीरिएंस पर गर्व था लेकिन आपकी इस हरकत पर बेहद शर्मिंदगी हो रही है।

 

बिग बॉस ने दिया कड़ा दंड

अपनी बात को जारी रखते हुए बिग बॉस ने आगे कहा, ‘बिग बॉस के इतिहास में आपकी मेहरबानी से आज हम इस शो को…. आज आप लोगों को गर्व महसूस हो रहा होगा क्योंकि शर्म तो किसी को आती नहीं है।‘ इतना कहना के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को दंड देते हुए स्मोकिंग रूम को बंद कर दिया और बाहर बोर्ड लगा दिया जिसमें लिखा है- ‘हम बेवकूफ है।‘

 

साजिद किया माफी मांगने से इनकार

शो के प्रोमो में दिख रहा है कि इतना सब होने के बावजूद भी साजिद खान (Sajid Khan) ने माफी मांगने से इंकार कर दिया है। बिग बॉस द्वारा फटकार लगाए जाने के बाद साजिद घरवालों के सामने खुलेआम कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह माफी नहीं मांगेंगे। हालांकि घरवालों के समझाने के बाद शालीन (Shalin) को अपनी गलती का अहसास होता है और वह कैमरे के सामने बिग बॉस से माफी मांगते है। यह सब देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा की इस बार वीकेंड के बार में सलमान खान चुप नहीं रहने वाले हैं।

Exit mobile version