IND vs BAN Test: कप्तान की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन होगी बुमराह-जडेजा की वापसी

cricket blog 3

IND vs BAN Test : भारत और बांग्‍लादेश के बीच जारी टेस्‍ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया के कैप्टेन रोहित शर्मा को लेकर एक अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि रोहित, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। दरअसल, रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में चोटिल हो गए जिसके बाद वें पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं रहे थे। अब कप्तान के दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेलने की खबर आ रही है। उनका अंगूठा अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुआ है।

🚨 JUST IN: Rohit Sharma will miss the second #BANvIND Test in Dhaka with his finger injury still not having fully healed @vijaymirror with the latest ⤵️https://t.co/ZehahLbkfs

— Cricbuzz (@cricbuzz) December 19, 2022

भारतीय टीम के लिए बचे 5 टेस्ट बेहद जरूरी

भारत और बांग्लादेश के बीच कुल 2 टेस्ट होने हैं। पहले मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 188 रन से हारा दिया। भारतीय टीम अभी 1-0 से आगे है। दूसरे टेस्ट को लेकर टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। टीम अब क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की रेस में बने रहने के लिए भारतीय टीम के लिए बचे 5 टेस्ट बेहद जरूरी हैं।

श्रीलंका के खिलाफ मैच में जुड़ेंगे रोहित

क्रिकबज के अनुसार, मेडिकल टीम ने रोहित शर्मा की जांच के बाद किसी तरह का रिस्क नहीं लेने का फैसला किया है। हालांकि उन्होंने इस बात के संकेत दिए हैं कि अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज में खेलने का मौका रोहित को मिल सकता है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो उनके खेलने की संभावना है। मालूम हो कि सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से हो रही है।

जडेजा और बुमराह भी हैं टीम से बाहर

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को लेकर भी एक अहम अपडेट है। इनसाइड स्‍पोर्ट्स की खबर की माने तो बुमराह पूरी तरह से फिट हो गए है और वो नए साल की शुरुआत में टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते है। वहीं बताया गया कि जडेजा अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हैं तो उन्हें टीम का हिस्‍सा बनने में अभी और वक्‍त लग सकता है।

 

Exit mobile version