चीन में बड़ा सड़क हादसा, 5 की मौत 13 घायल, जानबूझकर दिया घटना को अंजाम

china road accident

china road accident

दुनिया भर में आए दिन कई सड़क दुर्घटना होती रहती है। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली खबर चीन के ग्वांगझू से सामने आई है। दरअसल, यहां एक भयानक सड़क हादसा हो गया जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा करीब 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके है। जानकारी के मुताबिक कार ड्राइव करने वाले आरोपी शख्स ने हादसे के बाद हवा में नोट भी उड़ाए है। हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। वहीं चश्मदीद ने बताया कि आरोपी जानबूझकर लोगों को कुचल रहा था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल जारी है।

china road accident

ये दर्दनाक घटना चीन के ग्वांगझू की है। यहां एक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और वहीं 13 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। दरअसल, इस हादसे में 22 साल के एक युवक को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है की आरोपी ने जानबूझ के हादसे को अंजाम दिया था। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसके अलावा चीन के ग्वांगझू में भीड़भाड़ वाले इलाके में कई लोगों को कार से कुचलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया गया है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक ये दुर्घटना बुधवार (11 जनवरी) को दक्षिणी शहर के एक व्यस्त जंक्शन पर शाम के दौरान हुई। आरोपी शख्स पर जानबूझकर कार से कुचलने का आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे कर लिया है। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

china road accident

हादसे के बाद आरोपी ने उड़ाए नोट

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दुर्घटना के तुरंत बाद कार चला रहे शख्स को नोट उड़ाते हुए देखा गया। एक चश्मदीद ने स्थानीय मीडिया आउटलेट होंगक्सिन न्यूज को बताया कि शख्स ने जानबूझकर ट्रैफिक लाइट का इंतजार कर रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी। उसने यू-टर्न लिया और लोगों को फिर से टक्कर मारी। चश्मदीद के मुताबिक आरोपी बहुत तेजी से गाड़ी नहीं चला रहा था, लेकिन कुछ लोग वक्त रहते भाग नहीं पाए।

Exit mobile version