Realme Narzo 60 5G के लॉन्च को लेकर आई बड़ी खबर, सस्ते फोन की बजने वाली है बैंड

Realme Narzo 60 5G

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme बहुत जल्द अपनी नई फोन सीरिज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन का नाम Realme Narzo 60 5G होने वाला है। डिजाइन मे काफी आकर्षक और मजबूत बनाया गया है। इसमें कई शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। इसे मार्केट में Realme Narzo 50 के अपग्रेडेड मॉडल के रूप में उतारा जाएगा। इसमें कई वेरिएंट्स शामिल हो सकते हैं। इस सीरीज में 61 डिग्री कर्वेचर और बड़ा स्टोरेज वेरिएंट मिल सकता है। ऐसे ही कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगें। आइए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं…..

61 डिग्री कर्व्ड डिस्प्ले वो भी थिन बेजेल्स के साथ

इन स्मार्टफोन्स में 61 डिग्री कर्व्ड डिस्प्ले थिन बेजेल्स के साथ हो सकता है। स्टोरेज के लिए इन स्मार्टफोन्स में काफी ज्यादा स्पेस दिया जाएगा। साथ ही इसे माइक्रोSD कार्ड के जरिए 1 TB तक की स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का शुरुआती प्राइस 8 GB RAM + 256 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए CNY 1,599 (लगभग 18,000 रुपये) था। इससे पहले Realme Narzo 60 5G को Geekbench बेंचमार्किंग वेबसाइट पर MediaTek Dimensity 6020 SoC और 6 GB के RAM के साथ देखा गया था।

100 मेगापिक्सल कैमरा होने की बात

कैमरे की बात करें तो इसमें 100 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। अफवाह है कि Realme Narzo 60 5G कंपनी के इस वर्ष मई में चीन में लॉन्च किए गए Realme 11 5G का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। Realme Narzo 60 सीरीज की भारत लॉन्च की तारीख की पुष्टि कंपनी ने मंगलवार को एक मीडिया इनवाइट के जरिए की है। लॉन्च में Realme Narzo 60 5G और Realme Narzo 60 Pro 5G शामिल होंगे, जो भारत में Amazon के जरिए से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

Exit mobile version