पठान के टीजर को लेकर बड़ी खबर, सोशल मीडिय पर फैंस कर रहे दावा

Pathan blog image

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी पठान को लेकर काफी चर्चा में है। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं जिसने इन कलाकारों के फैंस को और भी उत्साहित कर दिया है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। दरअसल, इससे पहले शाहरुख खान 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए थे। हालांकि वे हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकेट्री और ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में दिखाई दिए थे। लेकिन बतौर लीड रोल आखरी बार वे 2018 में आई उनकी फिल्म ” जीरो ” में नजर आए थे।

सोशल मीडिय पर टीजर को लेकर दावे

बात अगर मूवी पठान की करें तो ये फिल्म 2023 के शुरुआत में रिलीज होने की बात कहीं जा रही है। लेकिन इसी बीच जो एक खबर काफी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है वो है अपकमिंग मूवी पठान का टीजर। दरअसल, 2 नवंबर को शाहरुख खान अपना 57वां जन्मदिन मनाएंगे। शाहरूख के जन्मदिन को लेकर उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर दरअसल ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि 2 नवंबर को ही किंग खान पठान का टीचर भी जारी कर सकते हैं। शाहरुख खान के बर्थडे पर पठान का टीचर सामने आने के दावे किए जा रहे हैं।

2023 में रिलीज होगी फिल्म

हालांकि, इस को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन शाहरुख खान के फैंस लगातार 2 नवंबर को शाहरुख खान की मूवी पठान का टीचर रिलीज होने की दावा कर रहे हैं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो समय ही बताएगा। लेकिन बात अगर शाहरुख खान की फिल्म अपकमिंग फिल्म पठान की करें तो यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए एक धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं।

 

Exit mobile version