लावा के इस फोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, कैमरा और फीचर्स भी हैं शानदार

Lava Blaze 5G 6GB

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा भारतीय बाजारों में अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटी हुई है। हाल ही में घरेलू कंपनी लावा ने अपने सबसे सस्ते 5जी फोन Lava Blaze 5G के नए 6GB वेरियंट को हाल ही में लॉन्च किया है। मार्केट में कदम रखते ही इस हैंडसेट ने कमाल कर दिया है। लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस समय स्मार्टफोन पर काफी अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं। जी हां, असल में फोन की कीमत 16 हजार रुपये है लेकिन ऑफर्स के साथ इसे 700 रुपये में खरीदा जा सकता है।

अगर आप भी एक नए धांसू 5G फोन के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आप ही के लिए है। Lava Blaze 5G में मीडियाटेक Dimensity 700 प्रोसेसर और 6.51 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस तरह के कई और शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आइये जानते हैं डिटेल्स में इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में। …

Lava Blaze 5G 6GB के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: Lava Blaze 5G के 6GB वाले वेरियंट में 6.51 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है, जिसका रिजॉल्यूशन (720×1600 पिक्सल) और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। डिस्प्ले के साथ 2.5D कर्व्ड ग्लास मिलता है।
प्रोसेसर: Lava Blaze 5G 6GB में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 12 का सपोर्ट मिलता है।
स्टोरेज: फोन में 6 जीबी रैम मिलती है, जिसके साथ 3 जीबी तक वर्चुअल रैम और 128 जीबी की स्टोरेज का सपोर्ट है।

कैमरा: फोन में प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का AI सेंसर मिलता है। इसके साथ इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EIS) है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

बैटरी: फोन में 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग भी मिलती है। फोन में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। 

हैंडसेट पर 27% तक का छूट

लावा ब्लेज़ 5जी की कीमत 16,349 रुपये है। हालांकि, आप इसे अमेज़न से 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जो कीमत से 27% कम है। अगर आप अभी फोन खरीदते हैं तो आपको 11,300 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके आप पैसे बचा सकते हैं। हालांकि, ये सभी चीजें फोन की कंपनी और फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है।

 

 

 

Exit mobile version