दिल्ली: कंझावला कांड में बड़ा खुलासा, पांच आरोपियों में बीजेपी का नेता भी शामिल

kanjhawala girl accident

kanjhawala girl accident

नए साल पर हुए कंझावला कांड ने देश को पूरी तरह से चौंका दिया है। दरअसल, नए साल की रात्री को एक कार ने 20 वर्षीय लड़की को टक्कर मारकार उसे लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटा। लड़की का शव कार के एक्सल में ही काफी समय तक फंसा रहा जिससे उसके कपड़े तक फट गए। लड़की के शव को सड़क पर काफी समय तक घसीटने के बाद शव सड़क पर गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। वहीं सोमवार को आम आदमी पार्टी के नेती सौरभ भारद्वाज ने कंझावला कांड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। नेता ने आरोप लगाया है की कंझावला-सुल्तानपुरी कांड में गिरफ्तार पांच आरोपियों में से एक भारतीय जनता पार्टी का सदस्य मनोज मित्तल है।

kanjhawala girl accident

कंझावला कांड के आरोपियों में बीजेपी का एक नेता भी

दिल दहला देने वाले कंझावला कांड को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज के द्वारा सोमवार को बड़ा आरोप लगाया गया। दरअसल, सौरभ ने आरोप लगाते हुए बताया है की कंझावला-सुल्तानपुरी कांड में गिरफ्तार 5 कार सवार आरोपियों में से एक भारतीय जानता पार्टी के सदस्द भी है। नेता सौरभ ने आरोपी की पहचान मनोज मित्तल के नाम से की है। वहीं खुलासा करते हुए बताया है की आरोपी मनोज मित्तल की तस्वीर वाला एक होर्डिंग उस स्थानीय थाने के बाहर लगा है, जहां उसको अपने बाकी दोस्तों के साथ बंद किया गया है। आपको बता दे की, रविवार को हुए कझांवला कांड में युवती की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक को बीजेपी का सदस्य बताया जा रहा है।

थाने के बाहर आरोपी का होर्डिंग

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया गया है कि युवती के शरीर पर कपड़े नहीं थे। तो पुलिस को हादसे की जांच करके यह पता लगवाना चाहिए की युवकी के साथ बलात्कार तो नहीं किया गया था। भारद्वाज के द्वारा सोमवार को एक वीडियो जारी किया गया जिसमें कथित तौर पर सुल्तानपुरी थाने के बाहर मित्तल का होर्डिंग लगा हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया, ‘पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है क्योंकि दोषियों में से एक बीजेपी का सदस्य है। वहीं सौरभ ने बताया कि सुल्तानपुरी थाने में बंद दरिंदा मनोज मित्तल भाजपा का नेता है और मंगोलपुरी वार्ड 42 मंडल का सह-संयोजक है।

 

भाजपा के नेता 12 किमी गाड़ी में लाश फंसाकर चलते रहे और पुलिस कह रही है कि तेज म्यूजिक की वजह से पता नहीं चला। भाजपा की गाड़ी का पीछा करते हुए चश्मदीद गवाह ने दिल्ली पुलिस को 22 कॉल किए और तीन पीसीआर मिलीं पर किसी ने नहीं रोका। सौरभ का कहना है की यह कैसे हो सकता है युवती का शव बरामद हुआ तो उसपर कपड़े नहीं थे? इसकी जांच की जानी चाहिए। उधर, बीजेपी दिल्ली मीडिया सेल के प्रमुख हरीश खुराना ने कहा कि पुलिस ने पहले ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए, चाहे वे किसी भी पार्टी के हों।

 

Exit mobile version