Lock Upp Season 2: ‘लॉक अप सीजन 2’ में होगी बिग बॉस के इस धाकड़ कंटेस्टेंट की एंट्री, जानिए नाम

Lock Upp Season 2

Lock Upp Season 2: बिग बॉस सीजन 16 के विनर भले ही एमसी स्टैन बने हो, लेकिन शो के हर एक कंटेस्टेंट को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। इसी के साथ कई कंटेस्टेंट को कई प्रोजेक्टस के ऑफर्स भी मिल चुके हैं। अब इस खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस की इस धाकड़ कंटेस्टेंट को कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप सीजन 2’ (Lock Upp Season 2) में एंट्री मिल चुकी है। दरअसल, कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस 16’ के बाद ‘लॉक अप सीजन 2’ में अर्चना गौतम (Archana Gautam) तहलका मचाती नजर आएंगी। ऐसे में इस खबर को सुनकर अर्चना के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

‘लॉक अप सीजन 2’ में अर्चना गौतम की एंट्री!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बिग बॉस 16’ के समाप्त होने के बाद अब अर्चना को एकता कपूर के शो ‘लॉक अप सीजन 2’ का ऑफर मिला है। हालांकि इस बात की अबतक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आपको याद दिला दें कि अर्चना ने अपने बेबाक अंदाज और धाकड़ बोली के दम पर बिग बॉस 16 की टीआरपी टॉप पर चढ़ा दी थी। बिग बॉस हाउस में ऐसा कोई बचा नहीं था, जिससे अर्चना का पंगा ना हुआ हो। ऐसे में अब अर्चना लॉक अप सीजन 2 में धमाल मचाती नजर आएंगी। अब ऐसे में अर्चना के फैंस भी इस खबर को सुनकर एक्साइटेड हो उठे हैं।

सलमान के बाद अर्चना बनेंगी कंगना का सिरदर्द

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ से गौरतलब है कि अर्चना जहां भी जाएंगी वहां धमाल और एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं होने वाली है। ‘लॉक अप सीजन 2’ मार्च में शुरू होने वाला है और पिछले सीजन की तरह ही एक बार फिर इस सीजन में भी कंगना इस शो को होस्ट करती नजर आएंगी। हालांकि शो के रिलीज डेट पर भी अबतक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं बात करें अगर शो के होस्ट कंगना के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी और तो और इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना खुद ही कर रही हैं।

Exit mobile version