IPL 2023, RCB: कोहली की टीम को लगा बड़ा झटका, जोश हेजलवुड चोटिल

josh hazlewood

IPL 2023, RCB: आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च से हो चुकी है जो इस सीजन में 52 दिनों तक चलेगा। आईपीएल के 16वें सीजन का फॉर्मेट होम एंड अवे होगा। इस साल लीग चरण में सभी टीमें सात घरेलू मैच और सात बाहर मैच खेलेंगी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम अपने घरेलू मैदान पर खेलने में काफी अच्छी है। हालांकि, इस साल टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं, जो उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है।

विल जैक्स की चोट ने उन्हें आईपीएल से बाहर कर दिया है, लेकिन टीम को अभी भी परेशानी हो रही है। जोश हेज़लवुड अभी भी चोटिल है और इसका मतलब यह हो सकता है कि टीम के पास जीतने का अच्छा मौका नहीं है।

ipl 2023 josh hazlewood

IPL 2023: हेजलवुड चोटिल

मैक्सवेल पिछले साल अपना पैर तोड़ बैठे थे। इसके बाद से वह कोई मैच नहीं खेल पाए थे। आरसीबी अपना पहला मैच दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ बेंगलुरु में खेलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैक्सवेल पैर में फ्रैक्चर के बाद पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। ऐसे में उनके पहले मैच में खेलने पर संशय है।

वहीं, हेजलवुड 14 अप्रैल तक आराम करेंगे। इसके बाद ही आगे के मैचों पर फैसला लेंगे। हेजलवुड ने भी चोट की वजह से भारत के खिलाफ टेस्ट और फिर वनडे सीरीज मिस किया था। हेजलवुड को उम्मीद है कि वह आईपीएल के जरिये एशेज की तैयारी करेंगे।

ipl 2023 josh hazlewood

अरिजीत सिंह ने जीता सबका दिल

बता दें कि कल आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह में सबसे पहले अरिजीत सिंह ने अपने गानों से सबका दिल जीत लिया। चेन्नई के कप्तान धोनी और गुजरात के कप्तान हार्दिक भी अरिजीत के गानों पर झूमने लगे। इसके बाद तमन्ना भाटिया ने गुजरात और रस्मिका मंदाना ने चेन्नई के लिए परफॉर्म किया।

आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह में सबसे पहले गायक अरिजीत सिंह ने परफॉर्म किया। उन्होंने राजी फिल्म के गाने ‘ऐ वतन मेरे वतन’ गाने से समा बांध दिया। इसके बाद उन्होंने 1983 फिल्म के गाने ‘लहरा दो’ और ब्रम्हास्त्र के गाने ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ से सभी फैंस का दिल जीत लिया। इस दौरान हार्दिक पांड्या भी अरिजीत के गाने पर डांस करते दिखे।

Exit mobile version