PM Modi Biopic : स्क्रीन पर पीएम मोदी की भूमिका में नजर आएंगे बिग बी! जल्द होगा फिल्म का ऐलान

PM Modi Biopic

PM Modi Biopic : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ना तो किसी पहचान के मोहताज है और ना ही किसी परिभाषा के। आज अमिताभ जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने का सपना देखता तो हर एक स्टार है, लेकिन पहुंच नहीं पाते। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कई अलग-अलग नामों से बुलाया जाता है, जिसमें बिग बी, बॉलीवुड के महानायक जैसे नाम शामिल है। अब उन्हें महानायक कहे भी क्यों ना, उन्होंने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की हैं, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आई हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी अभिनेता बाकी युवा एक्टर्स की तरह ही एक्टिव रहते हैं। 80 की उम्र हो जाने के बाद भी वह फिल्मों और कौन बनेगा करोड़पति जैसे शो की शूटिंग में व्यस्त रहते हैं।

 

पीएम मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ (प्रोजेक्ट के) पर काम कर रहे हैं। इस बीच अब खबरें आ रही है कि अमिताभ बच्चन नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। जी हां, सही सुना आपने, दरअसल टॉयलेट: एक प्रेम कथा और परी जैसी फिल्में देने वाली फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक बनाने जा रही हैं और ऐसे में कहा ये जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को सेलेक्ट किया है।

 

प्रेरणा अरोड़ा ने इस वजह से किया बिग बी को सेलेक्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेरणा पीएम पर फिल्म इसलिए बनाना चाहती हैं क्योंकि वह भारत के सबसे ‘गतिशील, सुंदर और सक्षम’ शख्स हैं और वह उनसे बड़े हीरो के बारे में सोच भी नहीं सकती हैं। वह अपनी फिल्म में पीएम के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को लेना चाहती हैं, क्योंकि उनके अनुसार पीएम मोदी के रोल में अमिताभ से बेहतर कोई हो ही नहीं सकता।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी की बायोपिक में प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी के जीवन के कई पहलुओं को शामिल किया जाएगा- जिसमें विदेश नीति को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ाने से लेकर आर्थिक विकास लाने, कोविड-19 महामारी से निपटने और वैक्सीन वितरण तक शामिल हैं। पीएम पर पहले से ही एक बायोपिक बन चुकी है जिसमें विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की भूमिका निभाई है। ऐसे में प्रेरणा अरोड़ा के पास इस बायोपिक को लेकर एक बड़ी चुनौती खड़ी होगी।

Exit mobile version