दिल्ली में होली की रात बड़ा हादसा: तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचला, 2 की मौत

delhi : overspeeding kills 2

दिल्ली के वसंत विहार में होली की रात बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, यहां मलाई मंदिर इलाके में तेज रफ्तार थार कार की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार थार कार ने दो वाहनों की भी टक्कर मार दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

रेहड़ी पटरी वालों को रौंदा

जानकारी के मुताबिक घटना में दम तोड़ने वाले मलाई मंदिर के पास रेहड़ी पटरी और दुकान लगाने वाले थे। तेज रफ्तार थार कार ने शाम करीब 7 बजे मंदिर के पास खड़े लोगों को रौंद दिया जिससे 2 लोगों की मौत हो गई वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि थार कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पास में खड़ी 2 कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

ब्रेक फेल होने से हुआ बड़ा हादसा

पुलिस ने मरने वालों की पहचान समीर और मुन्ना के नाम से की है। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में एक बच्ची भी बुरी तरह से घायल हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। फिलहाल कार चालक नशे में गाड़ी चला रहा था या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं बताया जा रहा है कि हादसा कार का ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले को लेकर तहकीकात कर रही है। बता दे कि घटना के बाद गाड़ी में मौजूद लोग फरार हो गए।

Exit mobile version