भुवनेश्वर-नूपुर की लव-स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्मों से कम नहीं

Lovestory blog image

भुवनेश्वर कुमार भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हैं। नये गेंद के साथ पॉवरप्ले में आकर भारत के लिए विकेट चटकाते हैं। अपने दम पर मैच जीतवाने का दम खम रखते हैं। हालांकि पिछले कुछ मुकाबले में इनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप के लिए वो ऑस्ट्रेलिया में हैं और फिट एवं अच्छे लय में दिखाई दे रहें है।

इन्होने अपनी बचपन की दोस्त नूपुर नागर से 2017 में शादी की। इनकी लव स्टोरी किसी बॉलीवुड फिल्मों से कम नहीं है। आइये जानते है इनदोनों के लव स्टोरी के बारे में, देखते है इनदोनों के कुछ किस्से

नूपुर और भुवनेश्वर दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी थे। बचपन में दोनों साथ अपनी गलियों में खेला करते थे। धीरे-धीरे दोनों बड़े होते गए और इनकी दोस्ती प्यार में बदल गयी। शुरुआत में किसी ने प्यार की बात घर पर नहीं बतायी। एक चैट शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियन’ में भुवनेश्वर बताते है कि उन्होंने कई साल तक घर में इसका पता नहीं लगने दिया। वो घर में बताने से डरते थे। वो बोलते है कि उनके पास इतनी हिम्मत ही नहीं थी कि वो घर पर फैमिली को बताये।

भुवनेश्वर बताते हैं कि शुरू में नूपुर के माता पिता से कहा कि मैं क्रिकेट खेलता हूं। इस पर वे बोले कि वो तो ठीक है पर जॉब कौन सा करोगे ? मैं बड़ी मुश्किल से मना पाया, वो बताते हैं। वो समझाते हैं कि यही उनका करियर है। एक समय आएगा जब वो भारत के लिए भी खेलेंगे।

नूपुर कहती हैं कि वो अपने भविष्य को लेकर आश्वस्त थीं लेकिन भुवि के साथ रिश्ते को आगे बढ़ाने को लेकर थोड़ा डाउट में थी। बाद में 3 बार प्रपोज़ करने के बाद आखिर नूपुर ने हां बोल दिया। 2017 में शादी की और नवंबर 2021 में नुपुर और भुवी एक बेटी के माता-पिता भी बन गए।

Exit mobile version