Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के चैट शो में हुई भुवन बाम की एंट्री, एक्ट्रेस ने पूछे कॉमेडियन से अटपटे सवाल

Desi Vibes With Shehnaaz Gill

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: बिग बॉस फेम और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने चुलबुले और बचकाने अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ (Desi Vibes With Shehnaaz Gill) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस के शो पर अबतक कई सितारों ने शिरकत की है, जिनके साथ शहनाज कुछ मजेदार बातें करती हैं और उनकी लाइफ से जुड़े सवाल भी करती हैं। शहनाज के इस शो में अबतक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Kurrana) से लेकर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) तक शामिल हो चुके हैं। वहीं अब इसी कड़ी में एक्ट्रेस के शो में यूट्यूब कॉमेडियन भुवन बाम (Bhuvan Bam) की एंट्री हुई हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें शहनाज, भुवन बाम के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Desi Vibes with Shehnaaz Gill is back with Bhuvam Bam@ishehnaaz_gill @Bhuvan_Bam

New Promo posted by Shehnaaz Gill: https://t.co/Ph8rAzGBi6#ShehnaazGill #bhuvanbam #DesiVibesWithShehnaazGill #TrendingNow #Shehnaaz pic.twitter.com/hlNknplrIs

— OTT India (@OTTIndia1) February 17, 2023

भुवन बाम के साथ शहनाज की मस्ती

हाल ही में शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें शहनाज गिल के साथ यूट्यूब सुपरस्टार भुवन बाम नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रोमो वीडियो में दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं और साथ ही शहनाज भुवन से कई अटपटे सवाल पूछती दिखाई दे रही हैं, जिसे पढ़ने के बाद वो खुद हैरान हैं। शहनाज प्रोमो वीडियो में सवाल पढ़कर अजीब सा एक्सप्रेशन देते हुए मेकर्स से कहती नजर आ रही हैं कि ये कैसे सवाल हैं?

प्रोमों वीडियो को देख खुश हुए फैंस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज भुवन बाम से पूछती हैं, ‘घरेलू लड़की या बाहर की?’ इसी के बाद एक्ट्रेस दोबारा उनसे पूछती नजर आ रही हैं कि  ‘मैं कैसी लगती हूं आपको, घरेलू या..? हालांकि भुवन बाम भी किसी से कम नहीं हैं। एक्ट्रेस के सावल पर मजेदार जवाब देते हुए भुवन महफिल लुट लेते हैं। इस वीडियो को देख फैंस के एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं है। प्रोमो वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, मैं इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘वाह देसी वाइब्स शो का नया प्रोमो नए एपिसोड लव यू मैं बहुत उत्साहित हूं’। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘डबल धमाल’।

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट

शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस में आने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए। फिलहाल शहनाज अपने चैट शो में बिजी चल रही हैं। हालांकि जल्द ही वो बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म से शहनाज अपनी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

Exit mobile version