Bhumi Pednekar: भूमी पेडनेकर ने अपनी फिल्म भक्षक की सफलता मीडिया बिरादरी को की समर्पित, कही ये बड़ी बात

Bhumi Pednekar

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। भूमी इन दिनों अपनी फिल्म भक्षक को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं लोगों ने फिल्म की और भूमी के किरदार की की खूब सराहना की है। अपने किरदार को मिल रही प्रशंसा से भूमि काफी खुश हैं।

इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई हैं। जो बालिका गृह में बच्चियों के साथ हो रहे शोषण के खिलाफ आवाज उठाती है। दर्शकों ने भी फिल्म को सराहा और क्रिटिक्स से भी इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। अब इस बारे में भूमि पेडनेकर ने अपनी बात रखी है।

‘भक्षक’ की सफलता मीडिया बिरादरी को समर्पित

आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर ने अपनी इस फिल्म की सफलता मीडिया बिरादरी को समर्पित की है। एक्ट्रेस ने मीडिया को ऐसा ‘गुमनाम नायक’ कहा, जो सच्चाई को सामने लाने के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर देते हैं। भूमि ने कहा, ‘मैं मीडिया और सभी पत्रकारों के प्रति बेहद आभारी हूं, जिन्होंने ‘भक्षक’ को इतना प्यार दिया।

यह अब एक ग्लोबल हिट है’। भूमि ने आगे कहा, ‘इस फिल्म की रिलीज के बाद से मैंने अपने देश के जिस भी राज्य में यात्रा की है और जब भी वहां मीडिया से रूबरू हुई हूं, तो मुझे यही बताया गया है कि मैंने कितनी लगन से अपना किरदार अदा किया है’। भूमी ने आगे बताया, , ‘उन्होंने मुझे बताया है कि वे ‘भक्षक’ को देखकर कितना गर्व महसूस करते हैं, क्योंकि एक जर्नलिस्ट सच्चाई सामने लाने के लिए धारा के विपरीत तैरने को ‘तैयार रहता है।

मीडिया हमारे लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। पत्रकार हैं प्रकृति की शक्ति हैं, जो अन्याय के खिलाफ खड़े हैं और हमेशा बेहतर समाज के लिए प्रयासरत हैं’। भूमि ने कहा कि यह फिल्म उनकी तरफ से देशभर के उन गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि है, जिन्होंने सच्चाई को सामने लाने के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया’।

इस प्लेटफार्म पर देख सकेंगे फिल्म

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘फिल्म ‘भक्षक’ देशभर में रहने वाले गुमनाम नायकों को मेरी श्रद्धांजलि है, जिन्होंने सच्चाई को सामने लाने के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया। मीडिया में रहना आसान नहीं है। उनके जीवन के लिए खतरा रहता है। सोशल मीडिया पर भी उन पर हमले होते हैं।

उन्हें बुली किया जाता है। लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि मीडिया दोषियों को सजा दिलाने से पीछे नहीं हटता। उनकी इच्छाशक्ति मुझे प्रभावित करती है’। भूमि की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

Exit mobile version