भूतनी कैटरीना कैफ़ ने जीता फैंस का दिल, ईशान और सिद्धांत की जोड़ी ने मचाया धमाल

Phone Bhoot Review

Phone Bhoot Review

Phone Bhoot Review : हॉरर- कॉमेडी फिल्म फोन भूत, सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में पहली बार कैटरीना कैफ़, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर साथ में नजर आ रहें हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही, फैंस के बीच काफी क्रेज बना हुआ था। इस फिल्म में पहली बार कैटरीना, भूतनी का किरदार निभा रहीं है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

कैटरीना का काम आया पसंद

मिर्जापुर के डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने न्यू ऐज कॉमेडी फोन भूत बनाकर दर्शकों का दिल जीत लिया है। गुरमीत ने हॉरर और कॉमेडी का बढ़िया मिक्सचर इस फिल्म में परोसकर, मनोरंजन का तड़का लगाया है। शादी के बाद यह पहला मौका है जब कैटरीना बड़े पर्दे पर नजर आ रही हैं। फिल्म में दर्शकों को कैटरीना का काम बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है और कहा जा रहा है कि पूरी फिल्म उन्होंने अपने दम पर खींची है।

फोन भूत की ये है कहानी

बता दें कि ये हॉरर कॉमेडी फिल्म दो दोस्तों मेजर और गुल्लू की कहानी है जिनको बचपन से ही भूतों का काफी क्रेज होता है। एक दिन उनकी उनकी मुलाकात एक असली भूतनी रागिनी यानी कैटरीना कैफ़ से हो जाती है, जिसके बाद वह तीनों मिलकर फोन भूत नाम की हेल्पलाइन शुरू करते हैं और लोगों को भूतों से छुटकारा दिलाते हैं। इस कहानी में मोड़ तब आता है जब मेजर और गुल्लू को पता लगता है कि रागिनी उनकी जिंदगी बर्बाद करने वाले तांत्रिक आत्माराम से बदला लेना चाहती है और इसलिए वह उनके पास आई थी। जिसके बाद पूरी फिल्म कैटरीना कैफ़ के ही इर्द-गिर्द घूमती है।

Exit mobile version