भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साजिद खान पर लगाए कई गंभीर आरोप

Rani blog image

जब से साजिद खान बिगबॉस के घर में गए है तब से ही उन्हें घर से निकालने की मांग तेज हो गयी है। यह देखकर एक बात तो साफ है कि लोगों को उनका घर में रहना अच्छा नहीं लग रहा है। लोगो को तो छोड़िए कई एक्ट्रेस भी बिगबॉस से उन्हें निकालने की मांग कर चुकी है।

हाल ही में भोजपुरी दबंग एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी साजिद पर कई खुलासे कर उन्हें घर से निकालने की मांग की हैं। आजतक के साथ इंटरव्यू में रानी ने साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने बताया कि साल 2013 फिल्म ‘हिम्मतवाला’ के समय साजिद खान की टीम ने एक्ट्रेस से संपर्क किया और मिलने के लिए कहा। एक्ट्रेस ने कहा कि साजिद ने उनसे बात की और अपने घर पर बुलाया। इतना ही नहीं साजिद ने उन्हें अपने साथ मैनेजर या पीआर को लाने से भी मना कर दिया।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “क्योंकि वो बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं तो मैंने उनकी बात मान ली और उन्हें मिलने जुहू स्थित उनके घर चली गई। वहां वो अकेले थे, शुरू में उन्होंने कहा कि वो मुझे ‘धोखा-धोखा’ आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे शॉर्ट लहंगा पहनना होगा और मुझे अपनी टांगे दिखाने को कहा। क्योंकि मैंने लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी तो मुझे उसे घुटनों तक उठाना पड़ा। मुझे लगा ऐसा ही होता होगा।”

रानी ने आगे कहा, ,”साजिद ने मेरे ब्रेस्ट साइज के बारे में बताने को कहा तो मैं डर गई। उन्होंने कहा, “शरमाओ मत, तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं? इतना ही नहीं उन्होंने बॉयफ्रेंड संग फिजिकल रिलेशन के बारे में भी पूछा। मैं अनकंफर्टेबल हो गई और मैंने पूछा ये सब क्या बात है। उन्होंने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की। लेकिन मैं वहां से तुरंत निकल गई।”

बता दें कि ये पहली एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने इस तरह के गंभीर आरोप लगाए है। 2018 में me too कम्पैन के दौरान कई एक्ट्रेस साजिद पर आरोप लगा चुकी हैं। अब ये एक बार फिर से तूल पकड़ रहा है। इससे पहले एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने कई खुलासे किये हैं। हल ही में सिंगर सोना मोहापात्रा ने अपनी गुस्सा ज़ाहिर की थी।

 

Exit mobile version