Bharti Singh On Malaika Trolls: मलाइका पर हुए ट्रोल पर फूटा भारती सिंह का गुस्सा, हेटर्स को लगाई फटकार

Bharti Singh

Bharti Singh

Bharti Singh On Malaika Trolls: मलाइका अरोड़ा खान इन दिनों अपने चैट शो के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जमकर ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चैट शो और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े मीम्स जमकर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में हाल ही में उनके शो के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें टीवी जगत की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह एक्ट्रेस को ट्रोल करने वाले यूजर्स की क्लास लगाती नजर आ रही हैं।

भारती सिंह ने कही ये बात

हाल ही में एक्ट्रेस के चैट शो का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसके कैप्शन में लिखा है, कोई कहे, कहता रहे… और हम जवाब भी ना दे? ट्रोल्स को ही सारे मजे क्यों लेने दे? प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती सिंह कहती हैं, ‘एक ऐसा सेशन होना चाहिए। जिसने ट्रोल किया वो सामने बैठा होना चाहिए, ताकि उनकी सामने बजा सके हम।’ उनकी ये बात सुनने के बाद मलाइका अपने खिलाफ हो रहे ट्रोल्स को पढ़ना शुरू करती हैं और भारती एक के बाद एक उन ट्रोल्स का जवाब अपने धाकड़ अंदाज में देती जाती हैं। एक्ट्रेस का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं और उनके फैंस उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं।

भारती ने लगाई हेटर्स की क्लास

प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि मलाइका एक-एक करके ट्रोल्स को पढ़ती जाती है, जिसमें लिखा होता है कि, ‘आपने अपनी उम्र में क्या कपड़े पहने हुए हैं?’ इसका जवाब देते हुए भारती सिंह कहती हैं, ‘तुम क्या इनके बाप लगते हो? अरे वो जो मर्जी पहनें। उनकी बॉडी है। कभी पतले लोगों पर बात, कभी मोटे लोगों पर बात। तुम लोग वेल्ले हो,कोई काम नहीं करते क्या?’। इसके बाद मलाइका एक दूसरे यूजर का ट्रोल पढ़ती हैं, जिसमें यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए उन्हें आटी कह दिया। इसके अलावा एक और यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा था कि वह फोटोशॉप इस्तेमाल करती हैं, ये सब फेक है। यूजर के इस ट्रोल पर भारती सिंह ने भड़कते हुए जवाब दिया कि, ‘आपको कैसे पता की ये फोटोशॉप है, अगर आपको इतनी ही समझ है सोशल मीडिया की, कैमरे की तो वो काम पर ध्यान दो ना ये क्या कर रहे हो’।

 

Exit mobile version