Kriti Sanon: आउटसाइडर होने के नाते कृति को सुननी पड़ी थी ऐसी बातें, बोलीं- लोग कहते थे ‘शादी नहीं होगी तुम्हारी’

kriti senon

Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष में नजर आई थी। कृति ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी और फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं। कृति ने एक आउटसाइडर होने के नाते इंडस्ट्री में कदम जमाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस बताया कि उन्हें कई फिल्मों में स्टार किड्स की वजह से रिप्लेस किया गया।

इंडस्ट्री में आने के लिए कृति को सुननी पड़ी थी ऐसी बातें

आपको बता दें कि कृती फिल्म इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर हैं। उनकी फैमली से किसी ने भी बॉलीवुड में काम नहीं किया कृति पहली है जिन्होंने अपने करियर के तौर पर एक्टिंग को चुना। वहीं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था, ‘जब मैंने इंडस्ट्री में आने का बारे में सोचा तो मेरे रिलेटिव्स ने कई बातें सुनाई। उनका कहना था कि मुझे नहीं लगता कि ये काम करेगा।ये बड़ा सपना है। इंडस्ट्री अच्छी नहीं है। बहुत लोग हैं जो स्ट्रगल कर रहे हैं, नहीं होता है। शादी नहीं होगी तुम्हारी जल्दी।’ इसके अलावा कृति ने बताया, ‘जब मैं मुंबई आई थी तो खोई हुई थी। मुझे कुछ पता नहीं था। मैं किसी को जानती नहीं थी। मुझे नहीं पता था कि कैसे शुरू करते हैं। किसे अप्रोच करना है। किसके पास जाऊं।’

कई फिल्मों में कृति हुई रिप्लेस

कृति ने बताया,’अगर मैं फिल्म फैमिली से आती तो शायद वो लोग मुझे पहले से जानते। मैं कहीं उनसे पहले मिली होती। कई बार ऐसा होता कि आपको रोल बस मिलने ही वाला होता था कि फिर वो एक स्टैब्लिश एक्टर के पास चला जाता था। मैं स्टार किड्स की वजह से फिल्मों से रिप्लेस हुई हूं, लेकिन मुझे इसके पीछे का कारण नहीं पता है। ये आपको थोड़ा बहुत इरिटेट भी करता है।’ बता दें कि पिछली बार कृति को फिल्म आदिपुरुष में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने मां सीता का रोल निभाया था। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

Exit mobile version