BCCI जल्द कर सकता है चयन समिति का एलान, इंटरव्यू में शामिल हुए कई दिग्गज

BCCI

BCCI

Selection Panel: चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली पुरानी भारतीय क्रिकेट चयन समिति को बर्ख़ास्त करने के बाद लोगों को नई चयन समिति का बेसब्री से इंतजार हैं। अब इसी कड़ी में एक अपडेट सामने आई है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) नई चयन समिति की घोषणा जल्द कर सकता है। इसके लिए क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) ने उम्मीदवारों का इंटरव्यू लेना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि चेतन शर्मा ने फिर से अध्यक्ष पद के लिए अपना नाम दिया था जिसके बाद उन्हें इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतन शर्मा का बतौर चयन समिति के अध्यक्ष के तौर पर लौटना तय माना जा रहा है।

इंटरव्यू में शामिल हुए कई दिग्गज पूर्व क्रिकेटर

सीएसी के इंटरव्यू में कई दिग्गज उपस्थित हुए दिखे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय रात्रा, अमय खुरसिया और एस शरथ जैसे पूर्व खिलाड़ियों के बीच एक स्थान को लेकर भिड़ंत है। सीएसी ने इनका इंटरव्यू लिया है। इसके अलावा सीएसी ने चेतन शर्मा और हरविंदर सिंह का भी इंटरव्यू लिया है।

बताया जा रहा है कि शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों ने पैनल के सामने प्रेजेंटेशन दिया, जो इस हफ्ते बोर्ड को अपनी सिफारिशें सौंपेगा। चयन पैनल के लिए इंटरव्यू लेने वाली सीएसी में अशोक मल्होत्रा, जतिन परांजपे और सुलक्षणा नाइक जैसे पूर्व खिलाड़ी शामिल हैं।

अगले सीरीज से पहले हो सकता है नए चयनकर्ताओं का एलान

बता दें कि हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे टीम के लिए पुरानी चयन समिति ने कार्यभार संभाला था। अब बीसीसीआई भारतीय टीम की अगली सीरीज से पहले नए चयनकर्ताओं का एलान करना चाहता है। हालांकि, सोमवार को यह बात सामने आई थी कि चेतन शर्मा अध्यक्ष के रूप में जारी रह सकते हैं क्योंकि वह बीसीसीआई की समीक्षा बैठक का हिस्सा थे।
Exit mobile version