Ishan Kishan को लेकर क्या BCCI हो रहा है ज्यादा सख्त? इंग्लैंड के खिलाफ भी नहीं मिला मौैका

Ishan Kishan को लेकर क्या BCCI हो रहा है ज्यादा सख्त?

Ishan Kishan : बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया है। इसमें दो नए खिलाड़ियों के लिए जगह दी गई है। ध्रुव जुरेल बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम में शामिल किए गए हैं। उसके अलावा आवेश खान को जगह दी गई है। हालांकि, केएस भरत को भी टीम इंडिया में जगह मिली है। दो विकेटकीपर को टीम में शामिल किया गया है। हालाकिं, ऐसा लग रहा था कि टीम में ईशान किशन को मौका मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

द्रविड़ ने किया था अफवाहों का खंडन

लेकिन, बीसीसीआई के चीफ़ सिलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) के द्वारा लिए गए इस फैसले के बाद कई भारतीय क्रिकेट समर्थक सोशल मीडिया पर ऐसा कहते हुए नज़र आ रहे है कि ईशान किशन (Ishan Kishan) का टीम इंडिया से बाहर जाने का फैसला उनके इंटरनेशनल क्रिकेटिंग करियर के लिए काफी भारी पड़ सकता है। द्रविड़ ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले की पूर्व संध्या पर कहा था- बिल्कुल नहीं (कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं)। ईशान किशन चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका में ब्रेक के लिए अनुरोध किया, जिस पर हम सहमत हो गए और समर्थन किया और उन्हें मान्यता दी। उन्होंने अभी तक खुद को चयन के लिए उपलब्ध नहीं रखा है।

ईशान किशन को लेकर चल रही है चर्चा

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ईशान किशन को लेकर चर्चा चल रही थी कि रवैये से बीसीसीआई नाराज है और अफगानिस्तान के खिलाफ टीम में नहीं चुनकर उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। ईशान ने दक्षिण अफ्रीकी दौरे को बीच में छोड़ दिया था। वहीं, रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि बोर्ड अफ्रीकी दौरे पर टेस्ट सीरीज में उनकी बल्लेबाजी स्टाइल से नाराज था। साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए दोनों को घरेलू क्रिकेट खेलने की भी सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें : Ishan Kishan के साथ हो रहा भेदभाव ? भड़के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा

Exit mobile version