मुश्किल में BCCI चीफ रोजर बिन्नी, बहू मयंती लैंगर के कारण मिला नोटिस

BCCI

BCCI

सौरव गांगुली के जगह BCCI के नए अध्यक्ष बने रोजर बिन्नी (Roger Binny) इन दिनों मुश्किलों में दिखाई दे रहें हैं। हितों के टकराव के मामले में BCCI के एथिक्स ऑफिसर विनीत सरन ने रोजर बिन्नी को नोटिस भेजा है। दरअसल, शिकायतकर्ता संजीव गुप्ता ने आरोप लगाया है कि बिन्नी विवादित हैं क्योंकि उनकी बहू मयंती लैंगर स्टार स्पोर्ट्स चैनल के लिए एंकरिंग का काम करती हैं।

20 दिसंबर तक मांगा जवाब

20 दिसंबर तक रोजर बिन्नी से इस नोटिस का जवाब मांगा गया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार जवाब के लिए लिखा, आपको निर्देश दिया जाता है कि शिकायत पर अपनी लिखित प्रतिक्रिया 20 दिसंबर 2022 को या इससे पहले दें।

इसके मुताबिक विनीत ने नोटिस में लिखा, आपको नोटिस के द्वारा सूचित किया जाता है कि बीसीसीआइ के नियम और विनियम के नियम 39 (2) (बी) के तहत नैतिकता अधिकारी, बीसीसीआइ द्वारा नियम 38 (1) (i) और नियम 38 (2) के उल्लंघन के लिए एक शिकायत प्राप्त हुई है। उक्त नियमों के अनुसार, आपकी ओर से “हितों के टकराव” का उदारहण पेश करता है।”

रोजर बिन्नी की बहू हैं मयंती लैंगर

मयंती लैंगर, रोजर बिन्नी के पुत्र स्टुअर्ट बिन्नी के पत्नी हैं। मयंती लैंगर स्टार स्पोर्ट्स की महशूर एंकर हैं जो हमेशा अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं।

सौरव गांगुली की जगह बने थे अध्यक्ष

गौरतलब है कि BCCI ने लगातार कई बदलाव किये हैं। पहले सौरव गांगुली की जगह BCCI का नया अध्यक्ष रोजर बिन्नी को बनाया गया था। वहीं टी20I विश्वकप में खराब प्रदर्शन पर सेलेक्शन कमेटी को बर्खास्त किया गया। BCCI को कई आवदेन भी प्राप्त हुए हैं जिसको इंटरव्यू के बाद चयन कमिटी फिर से तैयार की जाएगी।

 

Exit mobile version