बनारसी साड़ियों का चल रहा है ट्रेंड, करवाचौथ पर ख़ूबसूरत दिखकने के लिए ले इन एक्ट्रेसस से इंस्पिरेशन

Banarsi sari

आज के दौर में फिर लौट आया बनारसी साड़ी का प्रचलन। बनारसी साड़ी आपको बेहद एलिगेंट और ग्रेसफुल लुक के साथ ये आपको शोस्टॉपपर बनाता है। जिससे सबकी नज़र आप से हटेगी नहीं। फेस्टिवल सीजन में करवाचौथ शादी शुदा महिलाओ के लिए सबसे ख़ास होता है। यदि आपको बनारसी साड़ी पसंद है तो क्यों न कुछ बनारसी साड़ी की इंस्पिरेशन ली जाये, क्यूंकि बनारसी साड़ी सेलिब्रिटीज की पसंद बन चुकी है। फिल्म के प्रमोशन से लेकर किसी भी शो तक एक्टर्स वियर करती हैं बनरसी साड़ी।

यामी गौतम : पिंक कलर की बनारसी साड़ी लाइट ग्रीन कलर में फुल स्लीव ब्लाउज जिसमे यामी बाला की ख़ूबसूरत नज़र आ रहीं थी।

कंगना रनौत : ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘थलाइवा’ मूवी का प्रमोशन करने पहुंची येलो बनारसी साड़ी पहने नज़र आयी।

दीपिका पादुकोण : ‘क्वीन ऑफ़ बॉलीवुड’ दीपिका पादुकोण की खूबसूरती को और भी चार लगाती है बनारसी साड़ी। वैसे दीपिका किसी भी अटायर में बड़ी ही ग्रेसफूल दिखती हैं।

करिश्मा कपूर : यह एक्टर बनारसी साड़ी के स्टाइल में एकदम गॉर्जियस लगती है। ऑफ वाइट एंड गोल्डन कॉम्बिनेशन की बनारसी साड़ी के साथ कुंदन का चोकर जो इनके लुक को और भी चार चाँद लगा रहा है।

आलिआ भट्ट : बॉलीवुड की डार्लिंग सबसे स्ट्रांग एंड मोस्ट पावरफुल एक्टर्स आलिया भट्ट बनारसी साड़ी में जबरजस्त दिखी। मेहँदी कलर में ब्लाउज और लेहंगा में दिखी स्टनिंग।
आलिआ भट्ट न सिर्फ बनारसी साड़ी में बल्कि ये बनारसी लहंगे में भी काफी नज़र आती है।

प्रियंका चोपड़ा : बात करे अगर प्रिंका चोपड़ा की तो ये एक्ट्रेस विदेश में रहते हुए भी बनारसी साड़ी पहना नहीं भूलती। अक्सर किसी ख़ास इवेंट पर साड़ी पहने ही नज़र आती है। बनारसी गोल्डन साड़ी के साथ ग्रीन ब्लाउज का कॉम्बिनेशन काफी पसंदीदा साबित हुआ है।

विद्या बालन : विद्या बालन अक्सर रेड बनारसी साड़ी में नज़र आती है।

बनारसी साड़ी के साथ आप कलमकारी, चिकनकारी, लहरिया, ऑफ शोल्डर ब्लाउज या फिर कंट्रास्ट कलर का कॉन्बिनेशन बनाकर स्टाइलिश ब्लाउज पहन सकती हैं जो आपकी बनारसी साड़ी को बना देगी और भी ग्रेसफुल.

Exit mobile version