Wrestlers Protest: नार्को टेस्ट के लिए पहलवान भी तैयार, बृजभूषण शरण सिंह की चुनौती पर बजरंग पूनिया ने दिया ये जवाब

bajrang punia on narco test

प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने BJP सांसद और रेसलिंग फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की शर्त को स्वीकार कर लिया है। सोमवार को बजरंग पूनिया ने ऐलान किया कि पहलवान नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। पूनिया ने कहा कि हम सभी किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हैं, लेकिन इसे सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में कराया जाए। नार्को टेस्ट लाइव हो जिससे सवाल और जवाबों को पूरा देश सुनें।

बजरंग पूनिया ने कही ये बात

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को बृजभूषण शरण सिंह ने कहा था कि वो नार्को टेस्ट या लाई डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार हैं लेकिन शर्त है कि बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट भी अपना टेस्ट करवाएं। इस पर ही अब पहलवानों की ओर से बृजभूषण सिंह को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर फेडरेशन के घोटाले गिनने हैं तो हम नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं। जिन लड़कियों ने शिकायत की वो भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही पूनिया ने ये भी मांग की है कि कोच विनोद तोमर, धर्मेंद्र और जितेंद्र का भी नार्को टेस्ट कराया जाए।

यह भी पढ़ें: ‘बार-बार मांगें क्यों बदल रहे हैं पहलवान?’ FIR दर्ज होने के बाद सामने आए बृजभूषण शरण सिंह, कहा- मैं अपराधी नहीं…

पहलवानों का प्रदर्शन जारी

गौरतलब है कि बीते करीब 30 दिनों से BJP सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी हैं। वो जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। पहलवान बृजभूषण सिंह के खिलाफ जांच और उनकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। पहलवानों ने 23 मई को इंडिया गेट पर कैंडल मार्च का भी ऐलान किया है। वहीं 28 मई को नए संसद भवन के सामने खापों की महिला महापंचायत होगी, जिसमें देशभर से महिलाओं के अलावा खाप और किसान नेता भी पहुंचेंगी।

गौरतलब है कि 23 अप्रैल से दिल्ली के जंतर-मंतर पर विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक के नेतृत्व में पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना प्रदर्शन शुरू किया था। उन्होंने बृजभूषण को पद से हटाने और गिरफ्तार करने की मांग की हैं। मामला बढ़ते बढ़ते सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा है। कोर्ट के दखल पर बृजभूषण के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज हो चुका है। दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण से पूछताछ भी की थी। हालांकि पहलवान बृजभूषण को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Wrestler Protest : महिला पहलवानों के धरना प्रदर्शन को लेकर क्या कुछ हो रहा है?

Exit mobile version