खौफ में है बाहुबली अतीक अहमद, इस वजह से सुप्रीम कोर्ट के आगे जाकर गिड़गिड़ाया!

Bahubali Atiq Ahmed is in fear

गुजरात की जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद इस वक्त काफी डरा हुआ है। जो अतीक अहमद कभी खौफ का दूसरा नाम हुआ करता था, आज उसी को अपनी मौत का डर सता रहा है। जी हां, बाहुबली अतीक अहमद ने सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की है, जिसमें उसने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। अतीक अहमद ने अपनी अर्जी में कहा है कि यूपी सरकार के कुछ मंत्रियों के बयान से लगता है कि उसका फर्जी एनकाउंटर किया जा सकता है। जिसकी वजह से उसने खुद को गुजरात से बाहर न भेजने की अपील की है।

अर्जी लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अतीक अहमद को गुजरात से यूपी लाने की चर्चाओं हो रही थीं। लेकिन अतीक अहमद उत्तर प्रदेश नहीं आना चाहता है। उसे डर है कि उसका फर्जी एनकाउंटर किया जा सकता है। अतीक अहमद की तरफ से एडवोकेट हनीफ खान ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसमें अतीक को अहमदाबाद से यूपी जेल ट्रांसफर करने का विरोध किया गया है।

खबरों की मानें तो अतीक अहमद ने सुप्रीम कोर्ट से इस मामले पर तुरंत सुनवाई करने की मांग की है। इसके साथ ही याचिका में अतीक ने ये भी कहा है कि अगर पुलिस कस्टडी में रखकर अतीक से कोई पूछताछ की जानी है तो गुजरात के पुलिस स्टेशन में न्यायालय के आसपास पूछताछ की जाए। आपको बता दें कि अतीक अहमद इन दिनों अहमदाबाद स्थित साबरमती केंद्रीय जेल में बंद हैं।

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद मामला काफी गर्मा गया है। हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में बड़ा बयान देते हुए कहा था कि हम किसी भी माफिया को नहीं बख्शेंगे नहीं। उन्हें मिट्टी में मिला देंगे।

एक्शन में ‘बाबा का बुलडोजर

उमेश पाल हत्याकांड के बाद योगी सरकार सख्त हो गई है और अतीक अहमद के करीबियों पर एक्शन ले रही है। योगी सरकार ने अतीक अहमद के करीबी जफर खालिद की संपत्ति पर बुलडोजर चला दिया है। उसके इस घर में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन रहती थी। दावे के अनुसार जफर के मकान का नक्शा पास नहीं था। प्रयागराज डेवलमेंट अथॉरिटी इस संबंध में उसे पहले ही नोटिस जारी कर चुकी थी। इसके बाद अब बाबा का बुलडोजर जफर खालिद के घर पर चल गया है। बुलडोजर एक्शन के दौरान जफर के घर से कई हथियार भी बरामद भी हुए हैं।

Exit mobile version