जया किशोरी से अपनी शादी पर पहली बार बोले बागेश्‍वर महाराज, कहा- ये बात ब‍िल्‍कुल…

Dhirendra Shastri-Jaya Kishori

Dhirendra Shastri-Jaya Kishori : काफी समय से बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने दिव्य दरबार और रामकथा की वजह से चर्चाओं का केंद्र बने हुए हैं। हालांकि इस बीच वह अपनी शादी के लिए भी खूब सुर्खियां बटोर रहे है। सोशल मीडिया पर इस तरह की खबर वायरल हो रही है कि धीरेंद्र शास्‍त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri)  मशहूर कथावाचक और मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी के संग 7 फेरे ले रहे हैं। हालांकि अब एक मीडिया संस्‍थान को दिए इंटरव्‍यू में शास्‍त्री जी ने खुद अपनी शादी (Dhirendra Shastri-Jaya Kishori) की सच्‍चाई पर बात की है।

धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने खुद बताई सच्‍चाई

बता दें कि कई बार पंडित धीरेंद्र शास्त्री से उनकी शादी (Dhirendra Shastri-Jaya Kishori) को लेकर सवाल किए गए हैं, जिन पर उन्होंने हमेशा खुलकर जवाब दिया है। इस बार उनका नाम कथावाचक जया किशोरी के साथ जोड़ा जा रहा है। शास्त्री जी ने जया के साथ अपनी शादी को सिरे से खारिज कर दिया है। साथ ही कहा- ये (Dhirendra Shastri-Jaya Kishori) केवल अफवाहें है। ये गलत और मिथ्‍या है। मेरा ऐसा कोई भी भाव नहीं हैं।

जब हमें (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) इस अफवाह की जानकारी मिली तो हम बहुत आक्रोशित हुए। हमने इस बात की लिखित जानकारी भी दी हैं कि हम इस अफवाह पर एक्‍शन लेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा, जब व्यक्ति का नाम होता हैं तो बदनामी उसके पीछे-पीछे चलती है।

जानिए कौन हैं बागेश्‍वर महाराज

पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने महज 26 साल की उम्र में देश-विदेश में काफी शोहरत और नाम हासिल किया हैं। उनके ‘दिव्य दरबार’ (divya darbar) में हर बार लाखों की संख्या में लोग आते है, जहां वह अपने भक्तों की परेशानियां सुनते है और उनका निवारण बताते है।

बता दें कि धीरेंद्र शास्‍त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri)  लाखों लोगों के बीच में से किसी एक व्यक्ति को बुलाते है, जिसके बारें में बिन कुछ जाने सब कुछ एक पर्चे पर लिख देते हैं। पर्चे में व्यक्ति का नाम, पता, परेशनी और यहां तक की समाधान तक लिख देते हैं। इसी चमत्कार के चलते हर बार बड़ी संख्या में लोग दिव्य दरबार में पहुंचते हैं। हालांकि तमाम पड़ताल के बाद भी इस बात का रहस्य नहीं खुल पाया है कि शास्‍त्री जी आखिर कैसे लोगों के मन की बात जान लेते हैं।

Exit mobile version