चुनाव के बीच नेताओं के बिगड़े बोल: अब बीजेपी विधायक ने पार की हदें, सोनिया गांधी को कहा ‘विषकन्या’

bjp mla controversial statement

कर्नाटक विधानसभा चुनावों को लेकर राज्य की सियासी पारा अपने चरम पर पहुंचा हुआ है। सभी पार्टियां सत्ता हासिल करने के लिए अपना पूरा दमखम लगा रखी हैं। कहीं चुनाव हों और वहां नेताओं के बोल न बिगड़े ऐसा कम ही देखने को मिलता है। अब कर्नाटक में भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है।

खड़गे ने पीएम मोदी पर की थी विवादित टिप्पणी

जी हां, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं के विवादित बयान देने का सिलसिला लगातार जारी है। अभी बीते दिन ही अपने कर्नाटक दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने पीएम मोदी को जहरीला सांप तक बता दिया था। हालांकि बाद में वो भले ही अपने बयान से पलट गए और माफी भी मांग ली थी।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं…. खड़गे ने प्रधानमंत्री पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी बरसी

अब BJP विधायक ने दिया विवादित बयान

हालांकि ऐसा लगता है कि BJP नेताओं का गुस्सा खड़गे के बयान पर कम नहीं हुआ। तब ही तो वो उन पर पलटवार करते हुए बदजुबानी में एक कदम और आगे निकल रहे हैं। दरअसल, अब एक बीजेपी विधायक ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। BJP विधायक ने सोनिया गांधी को ‘विषकन्या’ बता दिया है।

BJP विधायक बासनगौड़ा एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उस दौरान पहले तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया ने मोदी को माना हैं। एक समय ऐसा था जब अमेरिका ने उन्हें वीजा देने से मना कर दिया था, बाद में उन्होंने रेड कार्पेट बिछाया और मोदी का स्वागत किया। आगे बासनगौड़ा ने खड़गे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अब वे (खड़गे) उनकी (पीएम मोदी की) तुलना कोबरा सांप से कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे जहर उगलेंगे, लेकिन जिस पार्टी में आप नाच रहे हैं, क्या सोनिया गांधी विष कन्या है? उन्होंने ये भी कहा कि सोनिया ने चीन और पाकिस्तान के साथ उनके एजेंट के रूप में काम किया।

यह भी पढ़ें: घर सजाने पर 45 करोड़ का खर्च? नए खुलासे को लेकर बुरी तरह विवादों में घिरे CM Kejriwal, बीजेपी-कांग्रेस हुई हमलावर

खड़गे ने मांग ली थी माफी

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- ”प्रधानमंत्री मोदी ‘जहरीले सांप’ की तरह हैं, आप सोचेंगे कि ये जहर है या नहीं। यदि आप इसे चखेंगे, तो आपकी मौत हो जाएगी…।” हालांकि हंगामा होने के बाद खड़गे ने इस पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ इतना कहा कि बीजेपी एक जहरीले सांप की तरह है, अगर आपने उसे छुआ तो आप मर जाएंगे। मैंने उनके (प्रधानमंत्री मोदी) बारे में कुछ नहीं कहा। मैंने पहले भी कहा है कि मैं किसी व्यक्ति के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करता हूं।

Exit mobile version