TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए बुरी खबर, ‘चंपक चाचा’ हुए सेट पर घायल

TMKOC

TMKOC

TMKOC Champak Chacha Injured: सब टीवी का मशहूर फैमिली शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इस शो को लोग बहुत पसंद करते है और करें भी क्यों ना, शो के हर किरदार का अतरंगी अंदाज दर्शकों को लोटपोट कर देने वाला है। हालांकि हाल ही में इस शो को लेकर एक दुखद समाचार सामने आ रहा है। दरअसल, शो में ‘चंपक चाचा’ (Champak Chacha) का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट (Amit Bhatt) शूटिंग के दौरान घायल हो गए है।

चंपक चाचा को लगी चोट

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के चंपक चाचा यानी अमित भट्ट को शूट के दौरान चोट लग गई है, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है। इस खबर को सुनकर शो के फैंस चिंतित को बड़ा झटका लगा है। हालांकि शो के मेकर्स सहित सभी फैंस उनके जल्द ठीक होकर वापसी करने की कामना कर रहे हैं।

कैसे हुआ हादसा?

मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार ‘चंपक चाचा’ को शो के एक सीन के लिए दौड़कर जाना था, लेकिन दौड़ते समय अचानक ही वह गिर पड़े और उन्हें चोट लग गई। ‘चंपक चाचा’ के घायल होने से शो के मेकर्स की परेशानी बढ़ गई है। इस शो के हर एपिसोड को देखने के लिए फैंस दिन-रात इंतजार करते है, लेकिन इस खबर ने फैंस को थोड़ा मायूस कर दिया है।

हाल ही में शो में हुए हैं कई बदलाव

हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने इंडस्ट्री में अपने 14 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ यह फैमिली एंटरटेनमेंट लगातार 14 सालों से दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। हालांकि हाल ही में शो में कई उतार चढ़ाव देखने को मिली है। शो के कई किरदारों ने एक के बाद एक शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद नए किरदारों की एंट्री हुई, लेकिन इसके बावजूद भी इस शो का क्रेज दर्शकों के दिलों-दिमाग से उतरा नहीं है। फिलहाल शो के सभी फैंस अपने चंपक चाचा के वापसी का लिए दुआएं मांग रहे हैं

Exit mobile version