ऋषभ पंत के फैंस के लिए आई बुरी खबर, वर्ल्ड कप में नहीं ले पाएंगे भाग, जानें कब तक होगी वापसी?

Rishabh Pant Updates

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत काफी लंबे समय से चोटिल हैं। सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल होने के बाद वो इलाज करवा रहे हैं। अब ऋषभ पंत का ताजा फिटनेस अपडेट सामने आया है। दरअसल, ऋषभ पंत ने खुद यह तस्वीर साझा की है।  उन्होंने मंगलवार को अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने चोटिल पैर की तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी की है। यानी की वो फिलहाल रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

हालांकि इस अपडेट से फैंस के हाथ निराशा ही लगने वाली है। ताजा अपडेट के मुताबिक इस साल होने वाले वर्ल्ड कप तक ऋषभ पंत का पूरी तरह से फिट होना मुमकिन नज़र नहीं आ रहा है।

ऋषभ पंत का वनडे वर्ल्ड कप में खेलना मुश्किल

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक ऋषभ पंत शायद पूरे एक साल तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। लेकिन एक अच्छी खबर है क्योंकि लोगों ने जितना सोचा था उससे कहीं ज्यादा तेजी से वह बेहतर हो रहे हैं। फिर भी, उन्हें विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेलने में सक्षम होने में अभी भी काफी समय लग सकता है।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ऋषभ पंत नाम का एक क्रिकेट खिलाड़ी सितंबर के अंत में ही बल्लेबाजी का अभ्यास शुरू कर पाएगा। इस वजह से वह इस साल दो अहम क्रिकेट टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे। डॉक्टरों को नहीं पता कि वह कब से विकेटकीपिंग का अभ्यास शुरू कर सकते हैं।

बता दें कि इस साल भारत वनडे विश्व कप की मेजबानी कर रहा है। सितम्बर में वर्ल्ड कप खेला जाना है। ऐसे में ऋषभ पंत की टीम में वापसी मुश्किल दिखाई पड़ती है। लेकिन इसके बाद भी वह कब टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे, यह कहना अभी मुश्किल है।

Exit mobile version