Aaradhya Bachchan: आराध्या बच्चन को लेकर चल रही फेक न्यूज पर भड़का बच्चन परिवार, हाई कोर्ट में दर्ज हुआ मामला

Aaradhya Bachchan Fake News Update

Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेक न्यूज का प्रचलन नया नहीं है। आए दिन कई बड़े सेलेब्स को लेकर फेक न्यूज सामने आती रहती है। इसी कड़ी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और बड़ी हस्ती को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। दरअसल, बीते दिनों ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के हेल्थ को लेकर एक फेक न्यूज वायरल हुई थी, जिसे बाद में अफवाह बता दिया गया था। हालांकि 11 साल की आराध्या को लेकर ऐसी फेक खबर उड़ने पर बच्चन परिवार का गुस्सा भड़क उठा है और उन्होंने हाई कोर्ट का रुख किया है।

यूट्यूब टैब्लॉयड के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

आपको बता दें कि आराध्या की हेल्थ को लेकर गलत खबर चलाए जाने के मामले में बच्चन परिवार ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि जिस यूट्यूब टैब्लॉयड ने ये गलत खबर चलाई है, उसके खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट की मानें तो इस मामले शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा गया है कि जिस भी मीडिया ऑर्गेनाइजेशन ने यह खबर उनके खिलाफ लिखी है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए और रोका जाए, क्योंकि वह एक माइनर हैं।

20 अप्रैल को होगी सुनवाई

आराध्या बच्चन अभी महज 11 साल की हैं। उन्हें अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्पॉट किया जाता है। मौजूदा मिली रिपोर्ट के अनुसार बच्चन परिवार द्वारा दायर की गई शिकायत पर दिल्ली हाई कोर्ट में जस्टिस सी हरिशंकर की एकल जज पीठ 20 अप्रैल को आराध्या बच्चन की याचिका पर सुनवाई करेगी। हालांकि इस मामले में अब तक बच्चन परिवार द्वारा कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। ऐसे में सभी की नजर हाई कोर्ट के फैसले पर टिकी हुई है।

Exit mobile version