Babar Azam : “मुझे एक मैच से कप्तानी नहीं मिली…” बाबर आजम का दिखा घमंड

Babar Azam

Babar Azam

Babar Azam : विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की टीमें दो-दो मैच में खेलकर अहमदाबाद में दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है। खास बात ये है कि दोनों ही टीमें एक भी मैच अभी तक नहीं हारी है। अपने दोनों मैचों में जीत दर्ज कर एक बड़ा कॉन्फिडेंस हासिल किया है। अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान की टीमें विश्व कप के 12वें मुकाबले में आमने-सामने हैं। इसी कड़ी में मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी कप्तानी को लेकर बात कही है।

Babar Azam

Babar Azam ने अपनी कप्तानी को लेकर ये कहा

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले महामुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर आजम से कप्तानी को लेकर सवाल पूछा गया। पत्रकार ने बाबर से पूछा कि अगर वह भारत के खिलाफ पाकिस्तान को जीत दिलाने में नाकाम रहते हैं, तो क्या इससे उनकी कप्तानी पर भी खतरा मंडरा सकता है?

इसके जवाब में बाबर ने कहा, “मैं इस चीज पर कभी वो नहीं करता कि इस मैच की वजह से मेरी कप्तानी चली जाएगी। अल्लाह ने जितना मेरे लिए लिखा है उतना मैं कंरूंगा। जितना मेरा अल्लाह पर विश्वास है, उतना मुझे मिलेगा। मुझे एक मैच की वजह से कप्तानी नहीं मिली है या एक मैच की वजह से मेरी कप्तानी जाएगी नहीं।”

बाबर आजम की कप्तानी रही है शानदार

आपको बता दें कि अभी तक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का प्रदर्शन काफी बढ़िया रहा है। बाबर आजम की कप्तानी भी काफी शानदार रहा है। हालांकि, बाबर आजम का फॉम जरुर चर्चा में रहा है। देखा जाए तो दोनों ही अपने मैचों में उसके बल्ले से ज्यादा रन आए नही है। हालांकि, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को ये भी ध्यान रखना होगा कि पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में कभी भी भारत को हरा नहीं पाई है। देखा जाए तो अभी तक सात बार आमना सामना हो चुका है जिसमें सभी मैच भारतीय टीम ने जीते हैं।

Babar Azam ने अपनी टीम को बताया भारत से बेहतर, कहा- श्रीलंकाई हालात से हम वाकिफ हैं

Exit mobile version