ICC World Cup 2023 : भारत पहुंची बाबर आजम की सेना, वीजा के लिए करनी पड़ी थी मशक्कत

ICC World Cup 2023

ICC World Cup 2023

ICC World Cup 2023 | Pakistan Cricket Team : विश्व कप के लिए लगभग सभी टीमें भारत पहुंच चुकी हैं। इसी कड़ी में कल बुधवार को पाकिस्तान की टीम हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंची। यहां उसका एयरपोर्ट पर स्वागत हुआ और उसके बाद होटल की ओर टीम प्रस्थान हुई। होटल में भी उनका स्वागत किया गया। गौरतलब है कि विश्व कप 2023 का 5 अक्टूबर से आगाज होना है। इसका पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में खेला जाएगा। वहीं पाकिस्तान का पहला मैच नीदरलैंड्स से है। यह मुकाबला 6 अक्टूबर को हैदराबाद में आयोजित होगा।

पाकिस्तान का पहला मैच नीदरलैंड के खिलाफ

बाबर आजम की अगुआई वाली टीम भारत में लगभग डेढ़ महीने का समय बिताएगी। विश्व कप से पहले पाकिस्तान की टीम भी अभ्यास मैच खेलेगी। पाकिस्तान विश्व कप में नीदरलैंड के खिलाफ अपना अभियान शुरु करने से पहले 29 सितंबर को न्यूजीलैंड और तीन अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच खेलेगी। खास बात ये है कि पाकिस्तान की टीम लगभग सात साल बाद भारत में कोई मैच खेलने के लिए पहुंची है। सुरक्षा आश्‍वासन के बाद जब पीसीबी बाबर एंड टीम को भारत भेजने को तैयार हुआ तो पाकिस्‍तानी टीम को वीजा मिलने में दिक्‍कतें पेश आने लगीं। अंत में काफी मशक्‍कत के बाद पाकिस्‍तानी टीम को भारत का विशेष वीजा मिल गया।

क्रिकेट फैंस को भारत-पाकिस्तान मैच का इंतजार

बता दें कि क्रिकेट फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। नीदरलैंड, श्रीलंका से भिड़ने के बाद पाकिस्तानी टीम 14 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मैच के लिए अहमदाबाद में रवाना होगी।

विश्व कप 2023 के लिए पाकिस्तान की टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम.

Pakistan Cricket Team : रोते बिलकते पाकिस्तान को ट्रॉफी की उम्मीद, अपनी हरकतों से विवादों ने घिरी टीम

Exit mobile version