मैच में बाबर आजम को आया गुस्सा, गेंदबाज को बैट लेकर दौड़ाया, देखें Video

Peshawar Zalmi vs Islamabad United

पाकिस्तान में इस समय पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2022-23) खेला जा रहा है। पाकिस्तान टीम के दिग्गज बल्लेबाज व कप्तान बाबर आजम घरेलु लीग क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं। गुरुवार को पेशावर जाल्मी और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का मुकाबला खेला गया। मैच में पेशावर जाल्मी ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 156 रन बनाए। जवाब में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने लक्ष्य को 14.5 ओवर में 4 विकेट पर हासिल कर लिया। मैच के दौरान बाबर और हसन अली के बीच एक ऐसा पल आया जहां बाबर हसन अली को डराते नजर आए।

They say Babar is selfish, Babar is there for personal goals. No man you don't know a word about Babar. You don't know how he stands alone for his team, how he saves his team from humiliation. Babar Azam is alone warrior 🙌💥#BabarAzam𓃵

pic.twitter.com/IUCKX9u3cl

— Nawaz 🇵🇰 (@Rnawaz31888) February 23, 2023

दरअसल, बाबर आजम ने विरोधी टीम के लिए गेंदबाजी करने वाले पेसर हसन अली को बल्ला दिखाया। बाबर का ये मजाकिया अंदाज हसन अली के ओवर में देखने को मिला। सिंगल लेने के दौरान बाबर ने तेज गेंदबाज को अपना बल्ला उठाकर और उसे मारने का नाटक करके डरा दिया।

कप्तान बाबर आजम की तूफानी पारी गई बेकार

इस मुकाबले में कप्तान बाबर आजम ने 58 गेंद में नाबाद 75 रन की पारी खेली। जब हसन अली गेंदबाजी के लिए आए तो बाबर ने लॉन्ग ऑन की ओर एक शॉट खेला और रन के लिए भागे। इस दौरान क्रीज पर ही हसन अली बैठ गए लेकिन बाबर आजम उसी दिशा में रन के लिए आ रहे थे। उन्होंने हसन अली को हटाने के लिए बल्ला उठाया और मारने का इशारा किया। हसन अली क्रीज छोड़ कर भाग गए।

Some banter between Babar Azam and Hassan Ali#PZvsIUpic.twitter.com/tDsxIhcrCl

— Cricket Pakistan (@cricketpakcompk) February 23, 2023

मैच के बाद दोनों के बीच हुई बातचीत

बाबर आजम ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि उनकी हसन अली से क्‍या बातचीत हुई थी। बाबर ने कहा,

मैं हसन अली से ज्‍यादा कुछ कह नहीं रहा था। मैं बस उनसे प्रतिस्‍पर्धा करने की कोशिश कर रहा था क्‍योंकि जब से उन्‍होंने वापसी की है, तब से लगातार प्रयास कर रहे हैं। वो अपने सर्वश्रेष्‍ठ फॉर्म में नहीं थे, लेकिन जिस तरह उन्‍होंने इस मुकाबले में गेंदबाजी की, उससे लगता है कि अपनी लय हासिल कर रहे हैं। मेरी उनसे कुछ बातचीत हुई थी। मैं उन्‍हें दबाव में लाना चाहता था, लेकिन मेरे ख्‍याल से यह कारगर साबित नहीं हुआ।

 

Exit mobile version